7 महीने के ब्रेक के बाद काम पर लौटीं सामंथा:अब हेल्थ पॉडकास्ट पर करेंगी काम, वीडियो शेयर कर की अनाउंसमेंट

साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु 7 महीने के ब्रेक के बाद काम पर वापस लौट आई हैं। सामंथा ने अपने कमबैक की अनाउंसमेंट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने बताया कि अब वो हेल्थ पॉडकास्ट पर काम करेंगी।

इस पॉडकास्ट को लेकर इमोशनल और एक्साइटेड हूं: सामंथा
36 वर्षीय एक्ट्रेस ने रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें उन्होंने कहा, ‘हां, मैं काम पर लाैट आई हूं..आखिरकार। इतने दिनों से मैं पूरी तरह से बेरोजगार थी। अब मैं अपने एक दोस्त के साथ कुछ मजेदार करने जा रही हूं। यह एक है हेल्थ पॉडकास्ट होगा। यह कुछ ऐसा है, जो मुझे वाकई बहुत पसंद है। मैं इसे लेकर बहुत इमोशनल और एक्साइटेड हूं कि यह अगले सप्ताह रिलीज हो रहा है। मुझे उम्मीद है कि आप में से कुछ को यह बहुत यूजफुल लगेगा। मुझे इस पर काम करने में बहुत मजा आया है।’
सितंबर 2022 में रिलीज हुई थी आखिरी फिल्म ‘खुशी’
सामंथा ने 2022 में जानकारी दी थी कि वो ऑटो-इम्यून कंडीशन (मायोसाइटिस) से जूझ रही हैं और इसके बाद उन्होंने इलाज के लिए काम से ब्रेक ले लिया था। सामंथा की आखिरी रिलीज फिल्म खुशी थी जिसमें वो विजय देवरकोंडा के अपोजिट नजर आई थीं।
सिटाडेल’ में वरुण संग आएंगी नजर
वर्क फ्रंट पर अब सामंथा वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। ब्रेक पर जाने से पहले पिछले साल जुलाई तक सामंथा इसी वेब सीरीज की शूटिंग भी कर रही थीं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि उन्हें और वरुण को मेकर्स ने इस शो कर पहली झलक दिखाई है। इस सीरीज के अलावा सामंथा ने ‘चेन्नई स्टोरीज’ भी साइन की है जो उनकी पहली फॉरेन फिल्म होगी।