रेवाड़ी में जयसिंहपुर बॉर्डर पर पुलिस बल तैनात:हरियाणा-राजस्थान के जवान दे रहे पहरा; किसानों के दिल्ली कूच को लेकर बढ़ाई मुस्तैदी

किसानों के दिल्ली कूच ऐलान के बाद हरियाणा के अलग-अलग शहरों में बॉर्डर सील कर दिए गए हैं। इसी तरह रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित राजस्थान के जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। यहां राजस्थान और हरियाणा पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है। साथ ही बैरिकेड्स भी लगाए गए हैं।

बता दें कि किसानों ने हरियाणा में शंभू बॉर्डर, खनौरी बॉर्डर के अलावा कुछ अन्य जगहों पर डेरा जमा लिया है। राजस्थान की तरफ से कोई किसान जत्थेबंदी दिल्ली की तरफ रुख न कर जाए, इसके लिए रेवाड़ी और राजस्थान पुलिस ने पहले से ही तैयारियां कर ली हैं। राजस्थान और हरियाणा के आपसी बॉर्डर पर केंद्र सरकार की तरफ से भी सीमा सुरक्षा बल की एक पूरी बटालियन को मोर्चा संभालने के लिए भेजा है।

रेवाड़ी डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि इस तरह की कोई भी गतिविधियां जो कानून के खिलाफ हों, उसे घटित नहीं होने दिया जाएगा। जिला रेवाड़ी पुलिस 24 घंटे बॉर्डर पर तैनात है। दिन में भी व रात में भी पुलिस के जवान पूरी मुस्तैदी के साथ अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं। किसी भी अप्रिय घटना को देखते हुए टुकड़ियां अपना मोर्चा संभाले हुए हैं।

साथ लगते राजस्थान प्रदेश की पुलिस भी अपने क्षेत्र में मुस्तैदी के साथ तैनात है। उन्होंने भी अपने क्षेत्र में नाके आदि लगाए हुए हैं।