कैंसर से जूझ रही हैं राखी सावंत की मां, एक्ट्रेस ने ये फोटो शेयर कर लिखा- ‘प्रार्थन करिए वो जल्दी ठीक हो जाएं’

बिग बॉस’ फेम और टीवी की फेमस एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का फेमस चेहरा हैं। हाल ही में राखी ‘बिग बॉस 14’ में नज़र आई थीं, जहां उन्होंने अपने बेमिसाल एंटरटेनमेंट से सबका दिल जीत लिया। राखी को ‘बिग बॉस’ की बेस्ट एंटरटेनर का खिताब दिया गया है। शो में रहने के दौरान जहां एक तरफ राखी ने सबको खूब हंसाया तो वहीं ‘बिग बॉस 14’ के दौरान ही लोगों को ये भी पता चला कि एक्ट्रेस पर्सनल लाइफ में कई मुश्किलों से जूझ रही हैं।

राखी अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को लेकर परेशान तो हैं ही साथ ही उनकी मां कैंसर से जूझ रही हैं। राखी जब बिग बॉस हाउस में थीं उस दौरान उनके भाई राकेश ने बताया था कि उनकी मां आईसीयू में हैं। घर में रहने के दौरान भी राखी की एक बार उनकी मां से वीडियो कॉल पर बात करवाई गई थी तब भी वो हॉस्पिटल में ही नज़र आ रही थीं।

अब घर वापस आकर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मां की एक तस्वीर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वो उनकी मां के लिए दुआ करें। राखी ने मां की जो फोटो शेयर की है उसमें वो काफी बीमार दिख रही हैं, और उनके सिर पर बाल भी नज़र नहीं आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कृपया मेरी मां के लिए दुआ करें वो कैंसर ट्रीटमेंट से गुज़र रही हैं’। राखी की फोटो पर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम जस्लीन मथारु ने कमेंट किया और उनकी मां के जल्दी ठीक होने की दुआ की है। वहीं बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ने राखी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘आंटी जल्दी ठीक हो जाएंगी राखी’।

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 में राखी बतौर चैलेंजर आई थीं। सबको पीछे छोड़ते हुए और दर्शकों के दिल जीतते हुए राखी ने टॉप 5 में अपनी जगह पक्की लेकिन फिनाले में 14 लाख रुपए लेकर बाहर हो गईं। हालांकि राखी ने कहा कि ये 14 लाख रुपए लेने का उन्हें कोई अफसोस नहीं है क्योंकि उन्हें पता था कि वो नहीं जीतेंगी और उन्हें इस वक्त मां के लिए इलाज के लिए पैसों के बहुत ज़रूरत है।