नितेश तिवारी की रामायण में साक्षी तंवर की एंट्री:यश के अपोजिट कास्ट हुईं एक्ट्रेस, रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार निभाएंगी

डायरेक्टर नितेश तिवारी की ‘रामायण’ से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है। फिल्मी बीट की एक रिपोर्ट की मानें तो अब इस फिल्म में ‘दंगल’ फेम एक्ट्रेस साक्षी तंवर की एंट्री हो गई है।

सुनने में आया है कि मेकर्स ने साक्षी फिल्म में रावण की पत्नी मंदोदरी का किरदार निभाने के लिए कास्ट किया है। हालांकि, इस बारे में अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है।

यश के अपोजिट नजर आएंगी एक्ट्रेस
फिल्म से जुड़े एक सूत्र की मानें साक्षी इन दिनों फिल्म की टीम के साथ स्क्रिप्ट रीडिंग सेशंस में हिस्सा ले रही हैं। फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार यश के अपोजिट नजर आएंगी, जो ‘रामायण’ में रावण का किरदार निभा रहे हैं। ना सिर्फ साक्षी बल्कि लारा दत्ता और रकुल प्रीत सिंह भी इस रीडिंग सेशन में शामिल होती हैं।

इंद्रा कृष्णा भी बनीं कास्ट का हिस्सा
हाल ही में एक्ट्रेस इंद्रा कृष्णा ने रणबीर कपूर के साथ सेल्फी शेयर की थी। इसके बाद से यह भी चर्चा है कि इंद्रा इस फिल्म में भगवान राम की माता रानी कौशल्या का किरदार निभाएंगी।

2025 में रिलीज हो सकता है पहला पार्ट
चर्चा है कि नितेश अप्रैल 2024 तक रणबीर और साई के साथ इस फिल्म के पहले पार्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे। वहीं यश जो फिल्म में रावण का रोल करेंगे, वो जुलाई 2024 में इसकी शूटिंग जॉइन करेंगे। मेकर्स इसके पहले पार्ट को साल 2025 के सेकेंड हाफ तक रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

‘रामायण’ से जुड़ी कुछ खास बातें

  • तीन पार्ट में बनने वाली इस फिल्म का हर पार्ट 3 घंटे का होगा।
  • इसे 500 करोड़ से भी ज्यादा बजट में बनाया जाएगा।
  • इसे मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।
  • फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।
  • फिल्म के वीएफएक्स पर ऑस्कर विनिंग कंपनी DNEG काम करने वाली है।