रोहतक में कंप्यूटर ऑपरेटर को ट्रक ने कुचला:PGI में इलाज के दौरान तोड़ा दम; घर लौटते समय बाइक को मारी थी टक्कर

रोहतक स्थित भाली शुगर मिल के पास मार्केटिंग बोर्ड के कंप्यूटर ऑपरेटर का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में घायल 2 बच्चों के पिता ने उपचार के दौरान रोहतक पीजीआई में दम तोड़ दिया। हादसा उस समय हुआ, जब मार्केटिंग बोर्ड का कंप्यूटर ऑपरेटर ड्यूटी से घर लौट रहा था। इसी दौरान ट्रक ने उसे कुचल दिया। वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

रोहतक के गांव लाहली निवासी हरनाम सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता करीब 46 वर्षीय अशोक कुमार हरियाणा स्टेट एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड (HSAMB) में बतौर कंप्यूटर ऑपरेटर तैनात हैं। जिनकी ड्यूटी रोहतक अनाज मंडी में थी। 27 मार्च को ड्यूटी समाप्त करके अपनी बाइक पर सवार होकर वे वापस घर लौट रहे थे।

भाली शुगर मिल के नजदीक ट्रक ने मारी टक्कर
इसी दौरान जब वे भाली शुगर मिल के नजदीक पहुंचे तो एक ट्रक ने गलत साइड में आकर सामने से टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि ट्रक की टक्कर के कारण उसके पिता अशोक कुमार सड़क पर गिर गए। वहीं, एक्सीडेंट के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इस हादसे में घायल अशोक कुमार को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में दाखिल करवाया।

29 मार्च को डॉक्टरों ने मृत घोषित किया
जहां पर चिकित्सकों ने 29 मार्च को एक्सीडेंट में लगी चोटों के कारण उसके पिता को मृत घोषित कर दिया। इधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शिकायत के आधार पर बहु अकबरपुर पुलिस थाना में ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक अशोक कुमार दो बच्चों (एक बेटा व एक बेटी) के पिता हैं। वहीं इस हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है।