कर्नाटक कांग्रेस नेता का भाजपा महिला उम्मीदवार पर तंज:कहा- उन्हें सिर्फ किचन में खाना बनाना आता है, पब्लिक में भाषण देना नहीं

कर्नाटक कांग्रेस विधायक शमणूर शिवशंकरप्पा (92) ने दावणगेरे लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गायत्री सिद्धेश्वर पर ताना कसा है। उन्होंने कहा कि गायत्री सिद्धेश्वर की क्या क्वॉलिफिकेशन है, उन्हें तो लोगों के बीच प्रभावी भाषण देना भी नहीं आता। उन्हें सिर्फ किचन में खाना बनाना आता है।

शिवशंकरप्पा ने कहा कि सब जानते हैं कि सिद्धेश्वरा चुनाव जीतकर पीएम मोदी को कमल का फूल तोहफे में देना चाहती थीं। लेकिन, पहले उन्हें दावणगेरे की परेशानियां तो समझ में आएं। हमने इलाके में विकास कार्य किया है। भाजपा ने शिवशंकरप्पा की टिप्पणी की निंदा की है और चुनाव आयोग के पास शिकायत दर्ज करा दी है।

गायत्री सिद्धेश्वर के सामने शिवशकंरप्पा की बहू उम्मीदवार
92 साल के शिवशंकरप्पा दावणगेरे साउथ से पांच बार के विधायक हैं। गायत्री पूर्व केंद्रीय मंत्री व मौजूदा सांसद जीएम सिद्धेश्वर की पत्नी हैं। जिस दावणगेरे सीट से वे भाजपा उम्मीदवार हैं, उसी सीट से शिवशंकरप्पा की बहू प्रभा मल्लिकार्जुन कांग्रेस की उम्मीदवार हैं।

शिवशंकरप्पा के ऐसी टिप्पणी के बाद गायत्री सिद्धेश्वर ने कहा कि उनके बयान का मतलब था कि महिलाओं को सिर्फ किचन में ही रहना चाहिए। आज किस प्रोफेशन में महिलाएं नहीं हैं? हम आसमान में भी उड़ रही हैं। वे बुजुर्ग हो गए हैं, उन्हें नहीं पता कि महिलाओं ने कितनी तरक्की कर ली है। उन्हें नहीं पता कि महिलाएं कितने प्यार से घर पर पुरुषों, बच्चों और बड़ों के लिए खाना बनाती हैं।