श्रीदेवी पर कभी बायोपिक नहीं बनने देंगे बोनी कपूर:बोले- जब तक जिंदा हूं, ऐसा नहीं होने दूंगा; उनकी लाइफ प्राइवेट ही रहनी चाहिए

बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोनी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मैदान की रिलीज के इंतजार में हैं। इस बीच उनसे एक इंटरव्यू के दौरान श्रीदेवी की बायोपिक को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि क्या श्रीदेवी पर कभी कोई बायोपिक बनेगी तो उन्होंने कहा कि वो ऐसा कभी नहीं होने देंगे।

बोनी बोले, ‘श्रीदेवी काफी प्राइवेट पर्सन थीं और उनकी लाइफ प्राइवेट ही रहनी चाहिए। मुझे नहीं लगता जब तक मैं जिंदा हूं तब तक मैं ऐसा कभी होने दूंगा।’

बोनी ने श्रीदेवी बंगलो के मेकर्स को भी भेजा था नोटिस

बोनी इससे पहले 2019 में फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ के मेकर्स को भी नोटिस भेज चुके हैं जिसके बाद फिल्म की रिलीज अटक गई और ये अब तक रिलीज नहीं हो पाई है। टीजर रिलीज होने के बाद से ही बोनी इस फिल्म में अपनी पत्नी के नाम और उनकी मौत के सीन को रिक्रिएट किए जाने से दुखी थे।

बोनी की आपत्ति के बाद मेकर्स ने सफाई देते हुए कहा था कि श्रीदेवी बहुत कॉमन नाम है और उनकी फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है। फिल्म से इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश वॉरियर डेब्यू करने वाली थीं।

2018 में हुआ था निधन

श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में 24 फरवरी 2018 को निधन हो गया था। वे दुबई में अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में गई थीं जहां होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी।

श्रीदेवी ने 1996 में प्रोड्यूसर बोनी कपूर से शादी की थी। शादी के एक साल बाद श्रीदेवी ने बड़ी बेटी जान्हवी को जन्म दिया था। इसके बाद बोनी-श्रीदेवी बेटी खुशी के पेरेंट्स बने थे।

श्रीदेवी ने करीब 300 फिल्मों में किया था काम

श्रीदेवी ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1978 में फिल्म ‘सोलहवां सावन’ से की थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में काम किया। उन्होंने अपने 40 साल के करियर में लगभग 300 फिल्मों में काम किया और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं।

हिंदी फिल्मों के अलावा श्रीदेवी तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं। सिनेमा में योगदान के लिए उन्हें 2013 में पद्मश्री भी मिला था।

वो बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार मानी जाती थीं। उनकी आखिरी फिल्म 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ थी जिसमें उन्होंने एक कैमियो किया था।