हांसी में गली सड़ी हालत में मिला युवक का शव:चार साल से था घर जमाई; भाई बोला-पत्नी के अवैध संबंध के चलते हत्या

हरियाणा के हिसार के हांसी क्षेत्र में दिल्ली नेशनल हाईवे पर स्थित सोरखी गांव में एक युवक का गला सड़ा शव बरामद हुआ है। परिजनों ने उसकी पत्नी पर ही हत्या का आरोप लगाया है। सूचना के बाद सोरखी चौकी से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे ओर छानबीन की। बाद में शव काे हांसी के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है।

2 मासूम बच्चों का था पिता

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान प्रवीण कुमार (33) के तौर पर हुई है। वह जींद जिले के एचरा कलां गांव का रहने वाला था। कुछ वर्षों से प्रवीण अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल गांव खरबला में रह रहा था। प्रवीण के भाई संदीप कुमार ने बताया कि प्रवीण कुमार खरबला गांव में शादीशुदा था। प्रवीण की 4 व 6 साल की दो मासूम बेटियां हैं। रात को उसका शव सोरखी गांव में शराब के ठेके से 100 मीटर दूर पड़ा मिला।

शादी को हो चुके थे 9 साल

संदीप कुमार ने बताया कि उसके भाई की शादी 9 वर्ष पहले गांव खरबला में हुई थी। ससुराल वाले उसको प्रताड़ित कर रहे थे। संदीप ने बताया कि उनके पास सोरखी चौकी से फ़ोन आया कि उनके भाई का शव सोरखी गांव में ठेके के पीछे पड़ा हुआ मिला है। उसका भाई चार साल से पत्नी व बच्चों के साथ खरबला में रह रहा था। परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके भाई की पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध थे। इसी के चलते प्रवीण की हत्या की गई है।

भाई के साथ ससुराल वालों ने की मारपीट

प्रवीण के भाई की शादी भी उसी घर में हुई हैं। प्रवीण के भाई के साथ भी उसके ससुराल वालों ने मारपीट की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रहीं है। ठेके के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है। पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में हत्या के सही कारणों का पता चलेगा।