लोकसभा चुनाव-2024:लालू की बेटी मीसा भारती बोलीं- हमारी सरकार आई तो मोदी जेल में होंगे, केंद्रीय मंत्री बोले- 2029 तक सब फिक्स है

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने गुरुवार (11 अप्रैल) को कहा- अगर जनता का आशीर्वाद मिला और हमारी सरकार आई तो पीएम मोदी समेत बीजेपी के कई नेता जेल में होंगे। इस पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि 2029 तक तो सब फिक्स है। इसके बाद ही कुछ सोचेंगे।

मीसा भारती पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने दो बार पीएम मोदी के जेल जाने को लेकर बयान दिया है। पहली बार उन्होंने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में ये बयान दिया। वहीं, दूसरी बार चुनावी रैली के दौरान ये बात कही।

उधर, कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री एके एंटनी ने बुधवार (10 अप्रैल) को कहा कि नेहरू परिवार से कोई नेता जरूर उत्तर प्रदेश की सीट से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि रायबरेली या अमेठी सीट से पार्टी राहुल गांधी या प्रियंका गांधी को चुनाव में उतारेगी। वहीं, रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने की अटकलों को उन्होंने खारिज कर दिया। एंटनी ने कहा कि देश की सभी सेक्युलर पार्टियों में गांधी परिवार पर पूरा भरोसा है।

इसके अलावा मंगलवार रात को कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए महाराष्ट्र की दो सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की। कांग्रेस ने धुले सीट से शोभा दिनेश बच्छाव को उम्मीदवार बनाया। वहीं, जालना संसदीय क्षेत्र से कल्याण काले को टिकट दिया है।