पानीपत में आठवीं की छात्रा लापता:पढ़ाई न करने पर मां ने था डांटा; कहा- जिंदगी में आएंगी दिक्कते, आहत होकर बेटी ने छोड़ा घर

हरियाणा के पानीपत शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली 8वीं कक्षा की छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। दरअसल, पढ़ाई न करने पर उसकी मां ने उसे खूब डांटा था। जिससे आहत होकर वह घर छोड़कर चली गई। परिजनों ने उसकी हर संभावित जगह पर तलाश की, मगर उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर छात्रा की तलाश शुरू कर दी है।

डांट के बाद भी बेटी पढ़ने को नहीं थी तैयार
तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में एक पिता ने ने बताया कि वह मूल रूप से गांव फिरोजपुर, जिला लखीमपुर खीरी यूपी का रहने वाला है। हाल में वह पानीपत की देशराज कॉलोनी में किराये पर रहता है। वह दो बेटियों का पिता है।
बड़ी बेटी की उम्र करीब 16 साल है, जो एक निजी स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ती है। 14 अप्रैल की सुबह उसकी पत्नी ने बेटी को पढ़ाई के लिए डांट दिया था। उसे डांटते हुए पढ़ाई के महत्व के बारे में बताया। कहा कि अगर वह नहीं पढ़ेगी, तो जिंदगी में बहुत दिक्कतें आएंगी।
लेकिन बेटी पढ़ने को तैयार नहीं हो रही थी। मां ने उसे खूब डांटा और फिर वह अपने काम में व्यस्त हो गई। सुबह करीब 10 बजे बेटी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। जिसकी हर जगह तलाश की गई, लेकिन उसका कुछ नहीं पता लगा।