फायरिंग के बाद सलमान से मिलने पहुंचे भाई अरबाज-सोहेल:पति के साथ बहन अर्पिता भी दिखीं; भतीजे अरहान भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट हुए

सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर आज यानी रविवार की सुबह 5 बजे के करीब दो हमलावारों ने 4 राउंड फायरिंग की। खबर मिलते ही भाई अरबाज खान और सोहेल खान फौरन अपने परिवार से मिलने घर पहुंचे। इस दौरान अरबाज के साथ उनकी पत्नी शूरा भी दिखाई दीं। इनके अलावा बहन अर्पिता खान भी पति आयुष शर्मा के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचीं। अरबाज और सोहेल बिल्डिंग की पार्किंग में स्पॉट हुए और अपनी गाड़ी के अंदर बैठते हुए दिखे। सभी के चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही थी।

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की। शिंदे ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को सलमान की सिक्योरिटी बढ़ाने के लिए कहा है।

एक्टर के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खान को लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी।

7.8 बोर की बंदूक से फायरिंग हुई

मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि फायरिंग जिस बंदूक से की गई थी, वो 7.6 बोर की बंदूक थी। फोरेंसिक एक्सपर्ट को मौके से एक लाइव बुलेट मिली है। पुलिस ने आरोपियों की एक बाइक को भी जब्त कर लिया है। फोरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है।

पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी राज्य के बाहर के हो सकते हैं और इनकी लंबाई 5 फीट 8 इंच हो सकती है। सलमान के घर के बाहर जितने भी CCTV कैमरे लगे थे, उनके DVR को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली

इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप ने ली है। ग्रुप के मेंबर अनमोल बिश्नोई ने एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें लिखा है कि आने वाले समय में भी सलमान पर हमला हो सकता है। हालांकि पुलिस की तरफ से इस पोस्ट की पुष्टि नहीं की गई है।