केजरीवाल ने कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर में पूजा की:पत्नी और पंजाब CM भी मौजूद; दिल्ली CM 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, शाम को रोड शो

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ पूजा की। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी उनके साथ थे।

केजरीवाल के साथ गोपाल राय, संजय सिंह और कई आम आदमी पार्टी के नेता मंदिर पहुंचे। मुख्यमंत्री केजरीवाल 1 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। शाम 4 बजे महरौली और शाम 6 बजे कृष्णा नगर में रोड शो भी करेंगे।

केजरीवाल शुक्रवार (10 मई) को तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आए हैं। वे 39 दिन तिहाड़ जेल में बंद रहे। कोर्ट ने उन्हें 1 जून यानी 22 दिन के लिए राहत दी है। उन्हें 2 जून को तिहाड़ में सरेंडर करना होगा।

जेल से निकलने के बाद उन्होंने रोड शो किया और दिल्ली की जनता और भगवान हनुमान को धन्यवाद दिया था। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है।

जेल से निकलने के बाद केजरीवाल ने शनिवार (11 मई) को पहला सोशल मीडिया पोस्ट किया। इसमें उन्होंने लोगों से रोड से जुटने में अपील की है। अपने पोस्ट में केजरीवाल ने दिन भर के कार्यक्रम का शेड्यूल बताया है।

इसके साथ उन्होंने लिखा- हनुमान जी के आशीर्वाद, करोड़ों करोड़ों लोगों की दुआओं और सुप्रीम कोर्ट के न्याय की वजह से आप सब लोगों के बीच लौट कर मुझे बेहद खुशी हो रही है।