कल्कि 2898 AD का नया टीजर जारी:लाइव इवेंट में बुज्जी और भैरवा के किरदारों का परिचय करवाया गया, प्रभास रहे मौजूद

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल्कि 2898AD का नया टीजर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में एक खास तरह के किरदार को इंट्रो़ड्यूस करवाया गया है, जिसका नाम बुज्जी है। बुज्जी एक तरह की डिवाइस है, जो मिशन में भैरवा की मदद करती है।

मेकर्स ने लाइव इवेंट में बुज्जी और भैरवा के किरदारों को दर्शकों से मिलवाया है। इवेंट में प्रभास ने ग्रांड एंट्री ली, जिसके बाद टीजर जारी किया गया है। टीजर में भैरवा और बुज्जी की बॉन्डिंग साफ-साफ देखे मिल रही है।

प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन स्टारर इस फिल्म को साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर नाग अश्विन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के रोल में नजर आएंगे, जबकि प्रभास फिल्म में भैरवा का रोल प्ले कर रहे हैं।

इस साल की सबसे महंगी फिल्म है ‘कल्कि 2898 AD’
प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD को 600 करोड़ रुपए के मेगा बजट में तैयार किया जा रहा है। इस बजट के साथ ये इस साल के साथ-साथ भारत की सबसे महंगी फिल्म होगी। फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में रिलीज किया जाने वाला है।

27 जून को रिलीज होगी फिल्म
कल्कि 2898 AD को पहले 9 मई 2024 में रिलीज किया जाने वाला था, हालांकि जनरल इलेक्शन के चलते फिल्म टल गई थी। अब फिल्म को 27 जून 2024 को रिलीज किया जाएगा। हिंदू माइथोलॉजी पर आधारित ये एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी।