जैकलीन फर्नांडिस का खुलासा:कहा- करियर की शुरुआत में लोगों ने दी थी नाक की सर्जरी करवाने की सलाह, कहते थे पासपोर्ट में उम्र कम लिखवाओ

कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने लुक्स से चर्चा में बनी हुईं जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब वो इंडस्ट्री में नई थीं, तब कई लोगों ने उन्हें नाक की सर्जरी करवाने की सलाह दी थी। साथ ही कई लोगों ने उन्हें ये भी कहा था कि वो अपने पासपोर्ट में अपनी उम्र कम करवाकर लिखवाएं।

कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान ब्रूट से हुई बातचीत में जैकलीन ने कहा है, मुझसे कहा गया था कि मुझे नोज जॉब (नाक की सर्जरी) करवा लेनी चाहिए, लेकिन ये पागलपन है क्योंकि जब मैं यहां आई तो मुझे अपनी नाक से प्यार था। मैंने कभी ऐसा कुछ करवाने का नहीं सोचा था। शुरुआत में मुझे कई लोगों ने कहा था कि मुझे वाकई ऐसा करवाना चाहिए। ये सिर्फ फिजिकल है तो ये दुख की बात है।

एक एक्टर ने दी थी फर्जी उम्र लिखवाने की सलाह

जैकलीन ने इसी इंटरव्यू में बताया है, जब मैं यहां आई तो मैं डर गई थी क्योंकि एक एक्टर ने मुझसे कहा था कि तुम 30 साल की हो रही हो। उस साल में 30 की होने वाली थी। मैं उसे अपने बर्थडे के बारे में बता रही थी, जो अगले महीने था। मैं बहुत नर्वस थी। उसने मुझसे कहा, ओह माय गॉड अपने पासपोर्ट में अपनी उम्र बदलवा लो। उसने मुझसे कहा कि क्या तुम्हें पता है यहां 30 की उम्र के बाद लड़कियों को काम नहीं मिलता। ये सुनना बहुत निराशाजनक था। लेकिन महिलाओं को यहां हर उम्र में काम मिल रहा है। मुझे लगता है ये बेहतरीन बात है।

बताते चलें कि हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी थीं। पहले दिन उन्होंने गोल्डन बॉडी कॉन ड्रेस पहनी थी, वहीं दूसरे दिन वो व्हाइट शीर मिडी ड्रेस में नजर आई हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म वेलकम टू द जंगल में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता, सुनील शेट्टी, दिशा पाटनी, राजपाल यादव, परेश रावल अहम किरदारों में हैं।