शाहिद-मीरा ने मुंबई में खरीदा 60 करोड़ का नया घर:5,395 स्क्वायर फीट में फैला है अपार्टमेंट, 1.75 करोड़ स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत ने मुंबई में एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। इस लग्जरी अपार्टमेंट की कीमत तकरीबन 60 करोड़ रुपए है।

कपल का यह अपार्टमेंट वर्ली के ओबेरॉय 360 वेस्ट प्रोजेक्ट का हिस्सा है। यह 5,395 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है, जिसमें तीन पार्किंग स्पेस हैं।

1.75 करोड़ स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद और मीरा ने बीते 24 मई को अपने इस अपार्टमेंट का रजिस्ट्रेशन कराया है। इसके साथ ही कपल ने 1.75 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी भी चुकाई है। कपल का यह अपार्टमेंट ओबेरॉय रियल्टी द्वारा बनाई गई बिल्डिंग में सबसे ऊंचे फ्लोर पर स्थित है। दोनों ने इसे चंदक रियल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा है।

2018 में भी खरीदा था अपार्टमेंट
इससे पहले 2018 में भी शाहिद ने इसी बिल्डिंग में एक अपार्टमेंट खरीदा था। तब उस अपार्टमेंट की कीमत 55.60 करोड़ रुपए थी। इसके लिए उन्होंने 2.91 करोड़ की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई थी।

‘देवा’ की शूटिंग में बिजी हैं एक्टर
वर्कफ्रंट पर शाहिद की पिछली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इन दिनों वे ‘देवा’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े होंगी।

इसके अलावा शाहिद के पास वेब सीरीज ‘फर्जी’ का सीजन 2 भी है, जो जल्द ही OTT पर रिलीज होगा