भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे काशी विश्‍वनाथ दरबार, दर्शन पूजन के बाद कार्यकर्ता बैठक में हुए शामिल

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी में अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को काशी विश्‍वनाथ स्थित बाबा दरबार में दर्शन पूजन करने पहुंचे। बाबा श्री काशी विश्वनाथ का दर्शन करने अमेठी कोठी से जेपी नड्डा रवाना हुए तो उनके साथ भाजपा के अन्‍य नेता व पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान बाबा काल भैरव मंदिर में भी उन्‍होंने दर्शन पूजन किया। दर्शन करने के बाद मंदिर के बाहर आकर बनारस की प्रसिद्ध कचौड़ी और जलेबी का भी स्‍वाद लिया।

मंदिर पहुंचने पर उन्‍होंने विधि विधान पूर्वक बाबा विश्‍वनाथ का पूजन किया। पूजन अर्चन के बाद विश्‍वनाथ परिक्षेत्र का भी उन्‍होंने भ्रमण कर कारीडोर के बारे में भी जानकारी ली। इस दौरान बाबा दरबार प्रशासन की ओर से उनको प्रसाद भी दिया गया। बाबा दरबार में हाजिरी लगाने के बाद वह बूथ स्तर की बैठक में भी हिस्‍सा लेंगे और चुनाव जीतने का मंत्र भी देंगे। प्रदेश में पंचायत चुनाव के बाद अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने जा रहा है, इसके लिए भी पार्टी स्‍तर पर अभी से तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत के लिए पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन तैयार है। यहां कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह की परेशानी ना हो इसके लिए हर जनपद के लिए अलग काउंटर बनाया गया है। जेपी नड्डा यहां इंटरनेट मीडिया एवं मण्डल कार्यकर्ताओंं संग बैठक करेंगे। प्रवेश द्वार पर सभी जनपदों के लिए आठ केंद्रों का निर्माण किया गया है। जिसमें चंदौली, गाजीपुर, वाराणसी, वाराणसी महानगर,  सोनभद्र, मिर्जापुर, अमेठी, सुल्तानपुर, प्रयाग राज, भदोही, प्रतापगढ़, कौशांबी, गंगापार, यमुनापार ,मछली शहर जौनपुर शामिल हैं। वहीं सुरक्षा कारणों से भारी पुलिस बल की भी तैनाती रही।