शाहिद कपूर निभाएंगे शिवाजी महाराज का किरदार:दिसंबर में फ्लोर पर जाएगी फिल्म, औरंगजेब के रोल में नजर आ सकते हैं राणा दग्गुबती

शरद केलकर और महेश मांजरेकर के बाद अब शाहिद कपूर भी छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार निभाने जा रहे हैं। सुनने में आया है कि एक्टर जल्द ही ‘OMG 2’ फेम डायरेक्टर अमित राय की अगली फिल्म में शिवाजी के रोल में नजर आएंगे।

शाहिद के अलावा मेकर्स ने इस फिल्म के लिए राणा दग्गुबती को भी अप्रोच किया है। वो इसमें औरंगजेब के किरदार में नजर आ सकते हैं।

यह फिल्म दिसंबर 2024 तक फ्लोर पर जा सकती है। इसे साउथ के मशहूर प्रोड्यूसर दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे।

राणा हैं मेकर्स की पहली पसंद
पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में औरंगजेब के रोल के राणा डायरेक्टर अमित की पहली पसंद हैं। हालांकि, अभी इस पर फाइनल डिस्कशन होना बाकी है। शाहिद भी इस किरदार के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

प्री-प्रोडक्शन पर जुटे मेकर्स
फिलहाल मेकर्स फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल करने के साथ-साथ इसके प्री-प्रोडक्शन पर जुटे हुए हैं। दिसंबर तक इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है।

शाहिद ने शुरू की तैयारी
सूत्रों ने यह जानकारी भी दी कि शाहिद इस किरदार के लिए तैयारी शुरू कर चुके हैं। वो इस रोल को लाइफ टाइम अपॉर्च्युनिटी के तौर पर देख रहे हैं।

शिवाजी महाराज की बायोपिक नहीं होगी
यह फिल्म छत्रपति शिवाजी के जीवन के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हालांकि, यह उनकी बायोपिक नहीं होगी। मेकर्स इसमें उनके जेल तोड़कर भागने वाले इंसीडेंट पर ज्यादा फोकस रखना चाहते हैं।