पलवल में चलती ट्रेन से गिर व्यक्ति की मौत:दिल्ली से बहन की 13वीं में शामिल होने भोपाल जा रहा था; राजमिस्त्री था

हरियाणा के पलवल में असावटी रेलवे के पास देवली रेलवे क्रॉसिंग के निकट चलती ट्रेन से गिरकर एक राज मिस्त्री की मौत हो गई। मृतक ट्रेन में सवार होकर दिल्ली से अपनी बहन की तेहरवीं में शामिल होने भोपाल जा रहा था। सूचना मिलने पर जीआरपी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

असावटी जीआरपी चौकी प्रभारी भीम सिंह ने बताया कि उन्हें गैंगमैन गिरधर ने सूचना दी कि देवली रेलवे क्रॉसिंग के निकट चलती ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जिसका शव देवली रेलवे क्रॉसिंग के पास अप मेन लाइन पर पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया।

शव की तलाशी लेने पर उसके पास से बरामद मोबाइल फोन व आधार कार्ड के आधार पर मृतक के परिजनों को भोपाल में सूचना दे दी गई है। मृतक की पहचान भोपाल (मध्यप्रदेश) निवासी 35 वर्षीय दीपक वर्मा के रूप में हुई है। सूचना पर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि दीपक वर्मा संत नगर बुराड़ी दिल्ली में राज मिस्त्री का काम करता था।

दीपक अपनी चचेरी बहन की तेहरवीं में शामिल होने किसी ट्रेन से दिल्ली से भोपाल जा रहा था। लेकिन रास्ते में चलती ट्रेन से गिरने के कारण मौत हो गई। जीआरपी ने मृतक दीपक वर्मा के परिजनों के बयान पर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया।