‘पुष्पा’ के मेकर्स के साथ एक्शन फिल्म करेंगे सनी देओल:22 जून से हैदराबाद में शुरू करेंगे शूटिंग, सैयामी-रेजिना भी अहम रोल में होंगी

हाल ही में ‘बॉर्डर 2’ की अनाउंसमेंट करने के बाद गुरुवार को सनी देओल ने अपनी एक और फिल्म की अनाउंसमेंट की है। हालांकि, इस बार सनी बॉलीवुड नहीं बल्कि साउथ के निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी के साथ एक एक्शन फिल्म पर काम करेंगे।

फिल्म को माइथ्री मूवी मेकर्स प्रोड्यूस करेंगे जो अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘पुष्पा 2’ के भी मेकर्स हैं।

‘SDGM’ रखा गया है टेंटेटिव टाइटल
फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए मेकर्स ने दावा किया है कि यह अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। फिल्म का टाइटल अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। इसका टेंटेटिव टाइटल ‘SDGM’ रखा गया है। इसका मतलब सनी देओल गोपीचंद मालिनेनी है।

22 जून से शुरू होगी शूटिंग
गुरुवार को हैदराबाद में पूजा सेरेमनी के बाद मेकर्स ने इस फिल्म को लॉन्च किया है। अब 22 जून से सनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इसमें उनके अलावा सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा जैसी एक्ट्रेस भी नजर आएंगी।

इस फिल्म के डायरेक्टर गोपीचंद की पिछली फिल्म 2023 में रिलीज हुई सुपरहिट ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ थी। नंदमुरी बालकृष्ण स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 134 करोड़ रुपए कमाए थे।

27 साल बाद अनाउंस किया ‘बॉर्डर’ का सीक्वल
इससे पहले पिछले ही हफ्ते 13 जून को सनी ने 1997 में रिलीज हुई अपनी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी।

खुद सनी ने फिल्म का अनाउंसमेंट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से… इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म ‘बॉर्डर 2’..।’

वीडियो में सुनाई दी सिर्फ सनी देओल की आवाज
इस अनाउंसमेंट वीडियो में फिल्म से जुड़ा कोई विजुअल नहीं है, सिर्फ बैकग्राउंड में सनी देओल की आवाज सुनाई देती है।

वो कहते हैं, ‘27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा.. उसी वादे को पूरा करने.. हिंदुस्तान की मिट्‌टी काे अपना सलाम कहने… आ रहा है.. फिर से…।’

इसके साथ ही बैकग्राउंड में फिल्म का गाना ‘संदेशे आते हैं..’ भी सुनाई देता है।

‘बॉर्डर-2’ को जे.पी.दत्ता प्रोड्यूस करने वाले हैं, जिन्होंने 1997 में ‘बॉर्डर’ डायरेक्ट की थी। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जे.पी.दत्ता की बेटी निधी दत्ता भी इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर होंगे। वहीं इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। अनुराग इससे पहले अक्षय कुमार स्टारर ‘केसरी’ डायरेक्ट कर चुके हैं।