अनुपम खेर के ऑफिस में हुई चोरी:4.15 लाख का समान और फिल्म की नेगेटिव रील लेकर फरार हुए चोर, पुलिस में FIR दर्ज

अनुपम खेर के मुंबई स्थित वीरा देसाई ऑफिस में चोरी हो गई है। चोर ऑफिस के अकाउंट डिपार्टमेंट से सेफ बॉक्स लेकर ही फरार हो गए। इतना ही नहीं चोर एक फिल्म का नेगेटिव बॉक्स भी अपने साथ ले गए। एक CCTV फुटेज में चोरों को ऑटो में बैठते हुए देखा गया। इस मामले में अनुपम खेर ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने टूटे हुए सेफ की वीडियो भी शेयर की है। ये घटना 19 जून की है।

अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर किया

कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले ऑफिस में दो चोरों ने मेरे ऑफिस के दो दरवाजों को तोड़ा और अकाउंट्स डिपार्टमेंट से पूरा सेफ (जो शायद वो तोड़ नहीं पाये) और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए। हमारे ऑफिस ने FIR करवा दिया है। और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे।क्योंकि CCTV कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये है। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। ये वीडियो मेरे ऑफिस वालों ने पुलिस के आने से पहले बनाया था!

पुलिस ने मुझे आश्वासन दिया है- अनुपम खेर

एक पुलिस अधिकारी ने ईटाइम्स को बताया कि चोरों ने ताला तोड़कर नकदी समेत करीब 4.15 लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया। अनुपम खेर ने भी इस बारे में ईटाइम्स से बात की और बताया कि जो रील चोरों ने चुराई, वो एक बैग में थी। चोरों को लगा कि शायद बैग में रुपए होंगे। वो फिल्म ‘मैंने गांधी को क्यों मारा’ के रील थे। अनुपम खेर ने आगे बताया, ‘ये एक पुरानी बिल्डिंग है, जिसमें कुछ ही सीसीटीवी कैमरे हैं। मुझे जो फुटेज मिला, उसमें मैंने देखा की दो चोरों ने मिलकर चोरी की है। अंबोली ​​​​पुलिस ने मुझे आश्वासन दिया है कि वो उनका पता लगा लेगी।’ बता दें, पुलिस मामले की छानबीन में जुट चुकी है।