उन्नाव में भाई ने भाई की फावड़े से की हत्या:4 इंच जमीन के लिए दोनों भाइयों के बीच शुरू हुआ था विवाद, पुलिस जांच में जुटी

उन्नाव के औरास के प्रताप खेड़ा गांव में सोमवार की सुबह चार इंच जमीन के लिए दो सगे भाई आपस में भिड़ गए। जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर फावड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया। मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं हत्या की जानकारी होते ही औरास थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लिया। साथ ही दो व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

औरास थाना क्षेत्र के टिकरा बाव का मजरा प्रताप खेड़ा निवासी रामकिशोर पुत्र बाबू व उसका सगा बड़ा भाई गुरुचरन के बीच घर के अंदर करीब चार इंच जमीन को लेकर कई माह से विवाद चल रहा था। मामला हल होता न देख सोमवार भोर पहर दोनो के बीच विवाद बढ़ गया। मिट्टी डालने के दौरान दोनों भाइयों में गाली गलौज होने लगा जिस पर दोनों परिवारों के लोग इकट्ठा हो गए और धीमे-धीमे बात बढ़ती गई और स्थिति मारपीट की नौबत तक आ गई। गुस्साए रामिकशोर ने अपने बड़े भाई गुरुचरन के सिर पर फावड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना से गांव में हड़कंप मच गया। आरोपी रामकिशोर ने घटना को अंजाम देने के बाद घर मे ही मौजूद रहा। मृतक चार भाइयो में सबसे बड़ा था।

पुलिस ने आरोपी राम किशोर को फावड़े सहित हिरासत में लिया

थाना प्रभारी रेखा सिंह ने जांच पड़ताल कर आरोपी राम किशोर को फावड़े सहित हिरासत में लेकर मृतक गुरु चरन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बांगरमऊ सीओ अरविंद कुमार ने बताया कि हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी दो भाइयों के बीच जमीन का विवाद था। सोमवार सुबह विवाद बढ़ गया जिसमें भाई ने भाई को फावडे से वार कर मार दिया है दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।