Dhamaka Teaser: कार्तिक आर्यन ने दी ‘ब्रेकिंग न्यूज़’, नेटफ्लिक्स पर करेंगे ‘धमाका’, शेयर किया टीज़र

कार्तिक आर्यन की फ़िल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। कार्तिक ने मंगलवार को फ़िल्म का टीज़र शेयर करके जानकारी दी। कार्तिक की यह पहली फ़िल्म है, जो सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी। फ़िल्म का निर्देशन राम माधवानी ने किया है। राम माधवानी निर्देशित चर्चित वेब सीरीज़ आर्या डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर पिछले साल आयी थी।

कार्तिक ने टीज़र शेयर करके लिखा- मैं हूं अर्जुन पाठक। जो भी कहूंगा सच कहूंगा। धमाका जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है। फ़िल्म में अमृता सुभाष और विश्वजीत प्रधान भी अहम किरदारों में नज़र आएगे। धमाका में कार्तिक एक टीवी एंकर बने हैं। टीज़र में दिखाया जाता है कि कार्तिक लाइव शो करने से इनकार कर रहे हैं, मगर अमृता सुभाष उन्हें करने के लिए ज़ोर दे रहे हैं। अमृता उन्हें बार-बार लाइंस बुलवाती हैं और फाइनली कार्तिक तैयार जो जाते हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया ने ट्विटर पर कार्तिक के कैरेक्टर की फोटो शेयर करके लिखा- हम एक परेशान एक्स-एंकर की ख़बर, एक बम धमाके की धमकी और एक ऐसी फ़िल्म जो आपको हिलाकर रख देगी, को लेकर ब्रेकिंग न्यूज़ देने के लिए इस प्रोग्राम को बाधित कर रहे हैं।

बता दें, धमाका की शूटिंग कार्तिक ने महज़ 10 दिनों में पूरी की थी। फ़िल्म के अधिकतर हिस्सों की शूटिंग इनडोर हुई है। कुछ दृश्य आउटडोर शूट किये गये हैं। रिपोर्ट्स आयी थीं कि फ़िल्म के लिए कार्तिक को 14 दिन दिये गये थे, मगर उन्होंने अपना काम 10 दिनों में पूरा कर लिया था। कार्तिक की इस साल इसके अलावा भूल भुलैया 2 की रिलीज़ कन्फर्म हो चुकी है। यह हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म 19 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। अनीस बज़्मी निर्देशित फ़िल्म प्रियदर्शन की भूल भुलैया फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी है।

सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली कार्तिक की आख़िरी फ़िल्म लव आजकल है, जो 2020 में कोरोना वायरस पैनडेमिक की शुरुआत होने से पहले रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म में सारा अली ख़ान फीमेल लीड थीं। 2019 में कार्तिक की दो फ़िल्में ‘लुका-छुपी’ और ‘पति पत्नी और वो’ आयी थीं। दोनों ही बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थीं।