एंटीलिया में हुई अनंत-राधिका की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी:उदित नारायण ने किया परफॉर्म, सलमान-सारा समेत कई सेलेब्स पहुंचे; पान खाते दिखे रणवीर

सोमवार को मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी होस्ट की। इस फंक्शन में बॉलीवुड से सलमान खान, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, मानुषी छिल्लर और रणवीर सिंह समेत कई सेलेब्स शामिल हुए।

कई फैमिली मेंबर्स भी पहुंचे
इस कार्यक्रम में मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी और उनकी वाइफ टीना अंबानी समेत कई फैमिली मेंबर्स भी शामिल हुए। यहां राधिका के पिता वीरेन मर्चेंट, मां शैला मर्चेंट और बहन अंजली भी नजर आईं।

उदित नारायण और राहुल वैद्य ने किया परफॉर्म
देर रात तक चली इस सेरेमनी में उदित नारायण और राहुल वैद्य ने परफॉर्म किया। यह फंक्शन ट्रेडिशन, म्यूजिक और सेलिब्रेशन से भरपूर रहा। इसमें एंटरटेनमेंट के साथ इमोशनल टच देने के लिए उदित ने ‘मेहंदी लगा के रखना’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘बोले चूड़ियां’ जैसे गाने पेश किए।

रविवार को हुई थी ग्रह शांति पूजा
इससे पहले रविवार को राधिका मर्चेंट के मुंबई स्थित घर पर ग्रह शांति पूजा हुई थी। इस पूजा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। वीडियो में राधिका अपनी बहन अंजली मर्चेंट और मां शैला मर्चेंट के साथ ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं।

5 जुलाई को हुई थी संगीत सेरेमनी
इससे पहले 5 जुलाई को अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी हुई थी जिसमें इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया था। फंक्शन में सलमान खान, शाहिद कपूर, जान्हवी कपूर और रणबीर कपूर समेत बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे।