फिर विवादों में बिग बॉस ओटीटी-3:घर में घूमता दिखा सांप, कुछ ही दूरी में लव कटारिया को हथकड़ी से बांध रखा था

बिग बॉस ओटीटी 3 बीते कई दिनों से विवादों में है। कभी रणवीर शौरी द्वारा सरेआम सिगरेट पीने से विवाद हुआ, तो वहीं अरमान मलिक द्वारा विशाल को थप्पड़ मारने पर कोई एक्शन न लिए जाने से फैंस नाराज नजर आए। अब बिग बॉस हाउस में एक टास्क के दौरान सांप नजर आया है। जिस जगह सांप दिखा है, उससे चंद मीटर की दूरी पर लव कटारिया को 12 घंटों तक हथकड़ी से बांधकर रखा गया था। सांप का वीडियो सामने आने के बाद से ही शो के फैंस मेकर्स पर लापरवाही करने के आरोप लगा रहे हैं।

इस सीजन में बाहरवाले का कॉन्सेप्ट रखा गया है। घर के मौजूदा सदस्यों में से किसी एक को सीक्रेटली बाहरवाला बनाया गया है, जिसे समय-समय पर कुछ विशेषाधिकार दिए जाते हैं। इस हफ्ते घर में लव कटारिया को बाहरवाला बनाया गया था, हालांकि जब उनके दोस्त विशाल को इस राज की खबर लगी तो बिग बॉस ने लव कटारिया को घर से एविक्ट कर दिया। उन्हें सेव करने के लिए घरवालों को एक टास्क दिया गया था, जिससे उन्हें घर से निकलने से रोक लिया गया। अब उनके एविक्शन का फैसला दर्शकों पर निर्भर करता है।

दर्शकों का फैसला आने तक लव कटारिया को गार्डन एरिया में स्थित एक पोल में हथकड़ियों के जरिए बांधा गया है। हालांकि जिस जगह लव को बांधा गया है, उसके पास ही एक सांप देखा गया है। लव कटारिया पोल से बंधे हुए थे, तभी सांप उनके पीछे से निकलकर गया। घरवालों ने भले ही सांप नहीं देखा, हालांकि शो के फैंस की नजरें उस पर टिक गईं।

वीडियो सामने आने के बाद कई यूजर्स बिग बॉस मेकर्स पर लापरवाही करने के आरोप लगा रहे हैं। सांप दिखने के बावजूद लव को हथकड़ियों में ही रखा गया।

बीते कई दिनों से विवादों में है शो

इस वीकेंड का वार एपिसोड में अरमान मलिक ने कंटेस्टेंट विशाल को थप्पड़ मारा था। बिग बॉस के नियमों के अनुसार, बिग बॉस हाउस में किसी भी तरह की हिंसा करने की मनाही है, हालांकि इस सीजन में इसे स्पेशल केस बताते हुए अरमान को महज पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया है। हालांकि इससे पहले कई लोग हिंसा करने पर शो से बाहर निकाले जा चुके हैं।

सरेआम स्मोकिंग करते दिखे थे रणवीर शौरे

जहां बिग बॉस 16 में साजिद खान को गार्डन एरिया में स्मोकिंग करने की सजा दी गई थी, वहीं इस सीजन में लगातार रणवीर शौरी की कभी बेडरूम तो कभी लिविंग रूम में स्मोकिंग करते देखा जा रहा है, हालांकि उनके खिलाफ न ही कोई एक्शन लिया गया, न ही उन्हें टोका गया।

दोबारा बाहरवाले बनाए जाएंगे लव कटारिया

रिपोर्ट्स हैं कि बिग बॉस इस सजा के बाद लव कटारिया को दोबारा बाहरवाले का दर्जा देने वाले हैं। जल्द ही शो में मिड वीक एविक्शन होने वाला है। इस दौरान लव कटारिया को दोबारा बाहरवाला बनाया जाएगा। रिपोर्ट्स हैं कि मिड वीक एविक्शन में लव कटारिया को स्पेशल पावर दी जाएगी। बताते चलें कि इस हफ्ते विशाल पांडे, लव कटारिया, अरमान मलिक, शिवानी कुमारी और दीपक चौरसिया घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं।