अनंत-राधिका की मेहंदी सेरेमनी:शिव-शक्ति पूजा में अमित त्रिवेदी ने किया परफॉर्म; संजय दत्त, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे समेत कई सेलेब्स पहुंचे

10 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मेहंदी सेरेमनी हुई। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुई सेरेमनी में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं। राधिका मर्चेंट को पॉपुलर सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीणा नागदा ने मेहंदी लगाई है। सेरेमनी के बीच ही शिव शक्ति पूजा भी रखी गई थी।

कपल को आशीर्वाद देने पहुंच सकते हैं PM मोदी

PM मोदी भी अनंत-राधिका के पोस्ट वेडिंग सेलिब्रेशन में शामिल हो सकते हैं। PM मोदी शनिवार (13 जुलाई) को मुंबई में विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन करने वाले हैं। इसी कड़ी में वे BKC स्थित इंडियन न्यूज पेपर सोसाइटी की बिल्डिंग (INS TOWER) के उद्घाटन समारोह में भी शामिल होंगे। यहीं से वे शादी के एक दिन बाद यानी शुभ आशीर्वाद वाले फंक्शन में शिरकत करने के लिए जियो वर्ल्ड सेंटर निकल सकते हैं। INS टावर से जियो वर्ल्ड सेंटर की दूरी बस चंद कदमों की है।

3 जुलाई से शुरू हुईं शादी की रस्में

अनंत-राधिका की शादी की रस्में 3 जुलाई से शुरू हो चुकी हैं। सबसे पहले 3 जुलाई को एंटीलिया में मामेरू सेरेमनी रखी गई थी। इसके बाद 5 जुलाई को संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर ने परफॉर्म किया था। चंद घंटों की परफॉर्मेंस के लिए जस्टिन बीबर ने 83 करोड़ रुपए चार्ज किए थे। 8 जुलाई को अनंत-राधिका की हल्दी सेरेमनी हुई थी। सेरेमनी में कई हस्तियों ने शिरकत की थी।

12 जुलाई को जियो वर्ल्ड सेंटर में होगी शादी

अनंत और राधिका 12 जुलाई को मुंबई में शादी करने वाले हैं। अनंत-राधिका की शादी में कई इंटरनेशनल हस्तियों के पहुंचने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी ने पूर्व फुटबॉलर डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया को भी शादी का न्योता भेजा है।

शादी के अगले दिन आशीर्वाद सेरेमनी रखी गई है, जिसमें सभी मेहमान न्यूलीवेड कपल को आशीर्वाद देने पहुंचेंगे। इसके बाद 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा, जिसमें दुनियाभर के VVIP मेहमान शामिल होंगे। तीनों दिन के यह कार्यक्रम मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में ही होंगे।