कंगना रनोट ने किया बदनाम करने के लिए साजिश रचे जाने का दावा, बोलीं- वक़्त आने पर करेंगी मास्टर माइंड का पर्दाफ़ाश

अपने ट्वीट्स और बेबाकी के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अब एक चौंकाने वाला दावा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया में संगठित और पेड कैम्पेन चलाये जा रहे हैं और इसके पीछे कौन है, इसका खुलासा वो वक़्त आने पर करेंगी।

कंगना ने गुरुवार को ट्वीट के ज़रिए अपने ख़िलाफ़ चल रही साजिश का शक़ ज़ाहिर किया। उन्होंने लिखा कि इंस्टाग्राम पर भी मेरे ख़िलाफ़ पेड कैम्पेन चलाये जा रहे हैं। मेरे ऊपर तमाम अपमानजनक मीम्स और फ़र्ज़ी जानकारियां फैलाई जा रही हैं। इंस्टाग्राम पर भी पैसा खर्च किया जा रहा है, क्योंकि मेरे फॉलोअर्स अपने-आप कम हो रहे हैं। जिन फैंस को अनफॉलो किया जा रहा है, उन्हें पता तक नहीं चलता। मुझे पता है कि इसके पीछे कौन है।

कंगना ने आगे लिखा- मेरी टीम ने उस सोर्स का पता लगा लिया है, जहां से बदनाम करने वाले कैम्पेन के लिए पैसा भेजा जा रहा है। हमें अज्ञात कंपनियों और फ़र्ज़ी ई-मेल का पता चला है, जहां से यह सारे मीम और सूचनाएं आ रही हैं, लेकिन अंदर से मैं जानती हूं कि वो कौन है। जब सही समय आएगा, मैं उसका नाम उजागर करूंगी।

कंगना ने आगे बताया कि पिछले हफ़्ते ही इंस्टाग्राम पर मेरे फॉलोअर्स की तादाद पांच लाख कम हो गयी। यह एक माफ़िया रैकेट है। वो आपके ख़िलाफ़ एकजुट हो जाते हैं। बॉयकॉट करते हैं। फिर भी आप ख़ुश और संतुष्ट रहते हो तो आपकी छवि और ब्रैंड को बर्बाद करते हैं। इसी तरह उन्होंने सुशांत को ख़त्म किया। इसी तरह से वो बाहरी लोगों को परेशान करते हैं, जिन्हें काम के लिए उनकी ज़रूरत नहीं होती।

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा- इस बदनाम करने वाले सोशल मीडिया कैंपेन के पीछे जो आदमी है, वो एक चिढ़ा हुआ प्रेमी है। मेरा उसके साथ कुछ वक़्त के लिए संबंध रहा था। वो एक हाई प्रोफाइल रिलेशनशिप का ढोंग कर रहा है, लेकिन एक बच्ची से शादी नहीं की, क्योंकि उसकी अलमारी में ढेरों कंकाल थे। मैं उसका नाम पुख्ता सबूतों के साथ बताऊंगी। बस डटे रहिए।

खाने की फोटो पर हुई ट्रोलिंग

गुरुवार को कंगना ने एक खाने की फोटो शेयर करके लिखा- ख़ुद के बनाये खाने से अधिक मुझे कुछ पसंद नहीं। गर्मियों में नाश्ते के लिए स्मूदी की यह मेरी अपनी रेसिपी है, जिसमें बहुत सा ऑर्गेनिक शहद, फल और सूखे मेवे हैं। कंगना के इस फोटो को डालने के बाद ट्विटर यूज़र्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यूज़र्स ने कंगना के फोटो से मिलते-जुलते कुछ फोटो निकालकर उन फोटो चोरी करने के आरोप लगाने शुरू कर दिये। हालांकि, कुछ ट्वीट्स को ट्विटर ने डिलीट कर दिया। फ़िल्मों की बात करें तो कंगना की इस साल थलैवी और धाकड़ में नज़र आएंगी।