Amitabh Bachchan और इमरान हाशमी की फ़िल्म चेहरे का नया पोस्टर रिलीज़, आने वाला है टीज़र

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशी की फ़िल्म चेहरे इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शामिल है। चेहरे के ज़रिए अमिताभ और इमरान की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी। फ़िल्म की रिलीज़ डेट पक्की होने के बाद अब इसका प्रचार शुरू कर दिया गया है। इसी क्रम में सबसे पहले टीज़र रिलीज़ किया जा रहा है, जो 11 मार्च को आएगा।

चेहरे मिस्ट्री-थ्रिलर फ़िल्म है। इसका निर्देशन रूमा जाफ़री ने किया है। फ़िल्म 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। अमिताभ बच्चन ने नये पोस्टर के साथ टीज़र की जानकारी साझा की है। बिग बी ने ट्वीट किया- चंद चेहरे, हज़ारों राज़। हर चेहरा कुछ कहता है और बहुत कुछ छुपाता है। असली चेहरा 30 अप्रैल को सिनेमाघर में सामने आएगा। चेहरे 2021 में अमिताभ बच्चन की पहली रिलीज़ होगी। बड़े पर्दे पर अमिताभ 2019 की फ़िल्म बदला के ज़रिए नज़र आये थे, जिसमें तापसी पन्नू पैरेलल लीड रोल में थीं। 2020 में गुलाबो सिताबो अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की गयी थी। इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना बिग बी संग पहली बार दिखे थे।

चेहरे में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूज़ा, धृतिमान चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। फ़िल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा. लिमिटेड ने किया है।

चेहरे भी उन फ़िल्मों में शामिल है, जो पैनडेमिक की वजह से पिछले साल रिलीज़ नहीं हो सकी थीं। फ़िल्म की घोषणा 11 अप्रैल 2019 को की गयी थी और 10 मई को इसकी शूटिंग शुरू हुई थी। फ़िल्म 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। अमिताभ बच्चन की दूसरी रिलीज़ झुंड है, जो 18 जून को रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया है। झुंड की रिलीज़ डेट का एलान कुछ दिन पहले ही किया गया था। इमरान हाशमी की चेहरे दूसरी रिलीज़ होगी। इससे पहले वो 19 मार्च को मुंबई सागा के ज़रिए पर्दे पर आएंगे।