ट्विटर पर क्यों अचानक ट्रेंड हुआ ‘निक्की तंबोली औकात में रह’, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब

 18 मार्च को ट्विटर पर कई हफ्तों बाद फिर से ‘बिग बॉस’ का महौल बना जब अचानक सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा, ‘निक्की तंबोली औकात में रहा’ और ‘अली सिर्फ जैस्मिन का है’। गुरुवार को जैस्मिन और अली के फैंस निक्की तंबोली को लेकर काफी अग्रेसिव नज़र आए, और देखते ही देखते ट्विटर पर ‘निक्की तंबोली औकात में रह’ ट्रेंड में करने लगा। वैसे निक्की का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है बिग बॉस 14 के दौरान भी उन्हें कई बार ट्रोल किया गया था, लेकिन तब वो घर में होने की वजह से जवाब नहीं दे पाती थीं। लेकिन घर से बाहर आकर जब लोगों ने निक्की को ट्रोल किया तो एक्ट्रेस अपनी ट्रोलिंग पर चुप नहीं बैठीं और उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल, वीजे एंडी कुमार ने निक्की तंबोला का इंटरव्यू लिया जिसमें उन्होंने निक्की से घर में मौजूद हर रिश्ते के बारे में उनका ख्यालों को जाना। इस इंटरव्यू के दौरान निक्की ने ये माना कि अली को लेकर उनके दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर है, वो अली को पसंद करती हैं। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कभी अपनी लाइन क्रॉस नहीं की क्योंकि वो जानती हैं कि जैस्मिन और अली एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। निक्की ने ये भी माना के अगर जैस्मिन से अलग होने के बाद अली उनके साथ डेट पर जाना चाहेंगे तो एक्ट्रेस डेट पर भी जा सकती हैं।

इंटरव्यू के दौरान निक्की ने अली की जमकर तारीफ की और खुल तौर पर बताया कि अली वैसा ही लड़का है जैसे लड़के उन्हें पसंद है। निक्की ने यह भी कहा कि जैस्ितायन का कोई फैन बेस नहीं है। अब निक्की का अली के लिए ये सॉफ्ट कॉर्नर जैस्मिन और अली के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने निक्की को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद निक्की भी चुप नहीं बैठीं और ट्रोलर्स को जवाब देते हुए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया। अपनी ट्वीट में एक्ट्रेस ने उस हैशटैग का स्क्रीनशॉट शेयर किया और लिखा, ‘ओह वाउ! ऐसे या वैसे, नफरत या प्या्र, ये देखकर खुशी हो रही है कि कुछ लोगों के पास मेरे बारे में बात करने के लिए इतना टाइम है। हम्ममम! ये भी पेड करवाया है?।