Nia Sharma ने इस एक्ट्रेस को KISS कर बटोरी थीं सुर्खियां, लव मेकिंग सीन पर पहली बार बोलीं एक्ट्रेस, बताया कैसा था अनुभव

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा न केवल अपने बोल्ड अंदाज बल्कि बोल्ड बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। वह अब तक कई टीवी सीरियल और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। वह वेब सीरीज में अपने कई बोल्ड सीन देकर चर्चा में भी रह चुकी हैं। साल 2017 में निया शर्मा ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थीं जब उन्होंने अपनी वेब सीरीज ट्व‍िस्टेड में सह अभिनेत्री को किस किया था।

इस वेब सीरीज में निया शर्मा ने ईशा शर्मा को किस किया था। उस समय इन दोनों के लव मेकिंग सीन की काफी चर्चा हुई थी। अब पहली बार निया शर्मा ने अपनी सह अभिनेत्री को किस करने के अनुभव को साझा किया है। उन्होंने हाल ही में टीवी और रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में निया शर्मा ने अपने करियर के अलावा वेब सीरीज में दिए बोल्ड सीन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है।

निया शर्मा ने कहा, ‘जब मैंने ट्व‍िस्टेड की तो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अपने शुरुआती दौर में थे, उस वक्त ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ज्यादा पॉपुलर नहीं थे। जब लोगों को इस लव सीन के बारे में पता चला तो सीरीज के बारे में बज बन गया था जो कि शो के लिए फायदेमंद साबित हुआ। सच कहूं तो एक लड़की को क‍िस करने से पहले मैं बहुत घबराई हुई थी। सीन के बाद अब मुझे लगता है कि लड़के को क‍िस करना ज्यादा बेहतर है’।

न‍िया शर्मा ने यह साफ तौर पर कहा है कि उन्हें लड़क‍ियों को क‍िस करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और शायद आगे भव‍िष्य में वह ऐसे सीन करने से बचें। हालांकि निया शर्मा यह भी मानती हैं कि वह यह सब प्रोटेक्ट्स पर भी निर्भर करता है। बातें करें निया शर्मा के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों दिनों वह अपनी वेब सीरीज ‘जमाई राजा 2.0’ के दूसरे सीजन को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार भी वह अपने सह कलाकार रवि दुबे के साथ नजर आई हैं।

इस वेब सीरीज में भी निया शर्मा ने कई बोल्ड सीन दिए हैं। ब्लैक बिकिनी पहनने को लेकर वह काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं उन्होंने अपनी इस स्टनिंग बिकिनी बॉडी पाने के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है। स्टनिंग बिकिनी बॉडी पाने के लिए निया ने दो दिन कुछ नहीं खाया था। ऐसा इसलिए क्योंकि वह शो के लिए परफेक्ट शॉट देना चाहती थीं।