Hrithik Roshan की एक्स-वाइफ सुज़ैन ख़ान ने ज़िंदगी के नाम लिखी पोस्ट, एक्टर ने तारीफ़ में लिखी यह बात

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन ख़ान ने 26 अक्टूबर को 42 साल की हो गयीं। सुज़ैन ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी, जिस पर ऋतिक रोशन ने प्रतिक्रिया दी। ख़ास बात यह है कि ऋतिक को सुज़ैन का ड्रेसिंग अंदाज़ काफ़ी अच्छा लगा, जिसकी उन्होंने तारीफ़ की।

सुज़ैन ने इंस्टाग्राम पर ज़िंदगी के नाम एक पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने जीवन में अच्छे अवसर और लोग देने के लिए शुक्रिया अदा किया। इसमें उन्होंने बताया कि बर्थडे ड्रेस उनके अपने लेबल से है। सुज़ैन ने आगे लिखा कि इस जन्मदिन पर मैं पूरी कायनात की सबसे अधिक कृतज्ञ हूं, जिसने मुझे अपनी कृपा से नवाज़ा। हम जो भी हैं, यह उसका नतीजा है कि हमने क्या सोचा। बुद्धा आपके दिल के साथ काम करते हैं। आस-पास के लोगों को लौटाना, दया भाव से सोचना, आपको अपने रास्ते पर बढ़ने में मदद करेगा।

सुज़ैन की इस आध्यात्मिक पोस्ट को कई लोगों ने पसंद किया, जिनमें उनके एक्स-हबी डियर ऋतिक रोशन भी हैं। ऋतिक ने सुज़ैन को हैप्पी बर्थडे कहने के साथ लिखा- Loved It… बता दें कि ऋतिक और सुज़ैन में तलाक़ हो चुका है, मगर दोनों अभी भी एक-दूसरे के लिए खड़े नज़र आते हैं। लॉक डॉउन के दौरान अपने बच्चों को कंपनी देने के लिए सुज़ैन ऋतिक के घर भी रहने चली गयी थीं, जहां ऋतिक ने उनके काम-काज का पूरा ध्यान रखते हुए उनके लिए ख़ास जगह बनायी थी।

राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन और संजय ख़ान की बेटी सुज़ैन ख़ान की शादी 20 दिसम्बर 2000 में हुई थी। उसी साल ऋतिक ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जो सुपर हिट रहा। 2006 में रेहान और 2008 में रिदान का जन्म हुआ। दिसम्बर 2013 में दोनों ने अलग होने का एलान किया और नवम्बर 2014 में दोनों का तलाक़ फाइनल हो गया था।