शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अच्छा किया राहुल, तुम भाजपा में आ गए, कहां दुष्टों में फंसे थे

विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह का नामांकन दाखिल करवाने मंगलवार को दमोह पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और कमल नाथ पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि 15 माह की सरकार में कमल नाथ केवल एक ही बात कहते रहे कि पैसा नहीं है। वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था। उनके मंत्री जब कोई काम लेकर जाते थे तो कमल नाथ उनसे भी कह देते कि चलो-चलो, इसलिए उन मंत्रियों ने उनसे कह दिया अब तुम चलो।

शिवराज सिंह ने भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह से कहा कि तुमने अच्छा किया जो भाजपा में आ गए, कहां उन दुष्टों के बीच में फंसे थे। अब तुम सही रास्ते पर हो, देर से आए लेकिन दुरस्त आए हो। जनसभा को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने 15 साल बाद सरकार बनाई थी, यदि वह चाहते तो उस समय भी कांग्रेस सरकार नहीं बना सकती थी, लेकिन उन्होंने सोचा कि कांग्रेस को भी एक मौका देना चाहिए। कांग्रेस ने 15 माह में प्रदेश को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन पर भी निशाना साधा।

पता नहीं राहुल बाबा क्या खाते हैं

शिवराज सिंह ने कहा कि एक नेता हैं नरेंद्र मोदी, जो भारत के लिए वरदान हैं। उनके नेतृत्व में देश महाशक्ति बन गया है और दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल बाबा हैं। उनका तो पता नहीं वो क्या खाते हैं। एक दिन समुद्र में गोता लगाकर बाहर निकले और बोले, मोदीजी मछली मंत्रालय बनाना है, पता चला मोदीजी तीन साल पहले ही बना चुके हैं। राहुल बाबा सोते हैं कि जागते हैं, पता ही नहीं चलता। सभा के दौरान ही दिग्विजय सिंह सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रहे मुकेश नायक के छोटे भाई और दमोह के पूर्व जनपद अध्यक्ष सतीश नायक ने करीब दो दर्जन कांग्रेस नेताओं के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम को मंत्री बृजेंद्र यादव, गोपाल भार्गव ने भी संबोधित किया। पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया ने अपने संबोधन में इच्छा जताई कि भाजपा यह उपचुनाव अब 28 हजार से ज्यादा वोट से जीते।