IPL 2021 से पहले विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने RCB की टीम को लेकर दिया ये बयान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) की देश में वापसी होते हुए देखते हुए ‘उत्साहित’ हैं, क्योंकि टूर्नामेंट के 13 वें संस्करण को संयुक्त अरब अमीरात में कोरोना वायरस महामारी के कारण आयोजित किया गया था। कोहली इस साल कैश-रिच लीग में आरसीबी की ओर से चीजों को लेकर आशान्वित हैं, क्योंकि टीम इस बार थोड़ी मजबूत और अलग लग रही है।

RCB के ट्विटर हैंडल पर शेयर की गई वीडियो में विराट कोहली को ये कहते हुए सुना जा सकता है, “यह असली लगता है। ईमानदारी से कहूं ते यह महसूस नहीं होता है कि हम बहुत लंबे समय के लिए चले गए थे, क्योंकि बीच में बहुत क्रिकेट था, लेकिन हां बहुत उत्साहित हैं कि हम फिर से भारत में खेल रहे हैं। हालांकि, एक अलग तरीके से, एक अलग सेटिंग में। मैं बहुत आशावादी हूं और हां मुझे इस समय अच्छा लग रहा है।”

आरसीबी के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स अभी भी उस गति को महसूस कर सकते हैं, जो उनकी टीम ने यूएई में आइपीएल के 13 वें संस्करण में प्राप्त किया था। आरसीबी मुंबई इंडियंस के खिलाफ 9 अप्रैल को चेन्नई में आइपीएल 2021 का आगाज मैच खेलने के लिए तैयार है और डिविलियर्स को लगता है कि टीम पिछले साल के टूर्नामेंट से जीत की रफ्तार पर जा सकती है। आरसीबी ने पिछले साल अच्छी क्रिकेट खेली थी, लेकिन टीम प्लेऑफ के बाद बाहर हो गई थी।

डिविलियर्स ने कहा, “यह एक लंबी यात्रा थी। आरसीबी के साथ वापस आकर बहुत खुशी हो रही है, ऐसा लगता है कि कल ही हमने आइपीएल खत्म किया है। मुझे लगता है कि हमारे पास पिछले टूर्नामेंट से गति है और हम इसका फायदा उठाएंगे। कुछ नए और कुछ पुराने नाम टीम के साथ जुड़े हैं, जिन्हें लोग जानते हैं। डैन (क्रिस्चियन) आरसीबी के साथ पहले भी रहे हैं, लेकिन मैक्सी (ग्लेन मैक्सवेल) पहली बार टीम के साथ होंगे।”