Kishwer Merchant ने कंगना रनोट से पूछा ‘मास्क कहां है मैडम’ तो लोगों ने कर दिया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है। पूरी सावधानी बरतने के बाद भी हर दिन कोई न कोई स्टार कोरोना की चपेट में आ रहा है। आमिर ख़ान से लेकर अक्षय कुमार तक कई स्टार्स अब तक कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार भी दोबारा से फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग को लेकर सख्त हो गई है। इसी बीच नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना रनोट को हाल ही में मुंबई में एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया। कंगना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बिना मास्क पहने अपनी कार से उतर डबिंग स्टूडियो तक जाते हुए नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी रहा है।

हर मुद्दे पर सबको आड़े हाथों लेने वाली कंगना के इस वीडियो के सामने आते ही टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने उनपर कंमेंट कर डाला और पूछा ‘मास्क कहां है मैडम’ जिसके बाद कंगना के फैंस ने किश्वर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन टीवी एक्ट्रेस भी ट्रोलिंग पर चुप नहीं बैठीं और उन्होंने कंगना के फैंस को जवाब दिया है। किश्वर ने अपी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट कर कंगना के फैंस को जवाब दिया है।

वीडियो में किश्वर ने कहा, ‘जब मैंने कंगना से उनके मास्क के बारे में पूछा तो उन्हें फैंस ने मुझे मैसेज करना शुरू कर दिया कि वो चार बार नेशनल अवॉर्ड विजेदा रह चुकी हैं, तुम कम से कम एक अवॉर्ड जीतकर दिखाओ। दोस्तों, यहां मुद्दा ये नहीं है कि वो कितनी अच्छी अभिनेत्री हैं और नहीं? सब जानते हैं कि वो शानदार अभिनेत्री हैं और उन्हें अवॉर्ड जीतने चाहिए। लेकिन मास्क कहा हैं?’

‘आप किसी को रिएलिटी शो के बेसेज़ पर जज करना चाहते हो कि वो कैसी थी? उसकी हरकतें कैसी थीं? वो क्या करती थी? आप मुझे जज करिए मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन वो बात 6 साल पुरानी है। लेकिन ये बात तो 6 घंटे पुरानी है कि उन्होंने मास्क नहीं पहना हुआ है। आप लोग मुझसे कह रहे हैं कि मैं कंगना का बुली करना और हैरेस करना बंद कर दूं? जब्कि मैंने तो ऐसे कुछ किया ही नहीं मैंने सिर्फ इतना पूछा मास्क कहां हैं? और मेरे अलावा ये सवाल और लोगों ने भी पूछा है। आपने उन लोगों ने कुछ नहीं कहा लेकिन मुझे गालियां दे रहे हो तो बुली मैं कंगना को कर रही हूं या आप लोग मुझे मुझे कर रहे हो? आप लोगों को दिमाग खराब है? आपको बता दें कि किश्वार मर्चेंट इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी टाइम एंजॉय कर रही हैं। वो जल्द ही मां बनने वाली हैं।