IPL 2021: आरसीबी की जर्सी पहनकर उसेन बोल्ट ने किया टीम को चीयर, विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने दिया रिएक्शन

इंडियन प्रीमियल लीग 2021 (IPL 2021) का रोमांच शुक्रवार से शुरू हो जाएगा। इससे पहले जमैका के स्प्रिंटर उसेन बोल्ट ने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए अपना समर्थन दिखाया है। उन्होंने आरसीबी की नई जर्सी पहनकर ट्विटर पर फोटो शेयर की है और खास मैसेज भी लिखा है। उनके इस पोस्ट खुद विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने रिएक्शन दिया है।

बोल्ट ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि चैलेंजर्स, मैं आपको बताना चाहता हूं कि इस समय भी मैं सबसे तेज हूं। उन्होंने इस पोस्ट में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और आरसीबी को टैग भी किया। इसके बाद विराट कोहली ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि हमें इस बात में कोई शक नहीं है और इसलिए अब हमने आपको अपनी टीम में लिया है।

डिविलियर्स ने भी दिया जवाब

एबी डिविलियर्स ने जवाब देते हुए ट्वीट किया कि जब हमें कुछ ज्यादा रनों की जरूरत होगी तो हमें पता कि किसे बुलाना है। वहीं, टीम ने अपने ट्विटर हैंडल से जवाब देते हुए लिखा कि रेड आपको काफी  शूट करता है! फ्लाइट पकड़कर भारत आइए। हम आपका इंतज़ार कर रहे हैं!

आइपीएल 2021 की शुरुआत शुक्रवार से

बता दें कि आइपीएल 2021 की शुरुआत शुक्रवार होगी। पहला मैच विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी और मौजूदा चैंपियन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच होगा। 2008 में टूर्नामेंट शुरू होने के बाद आरसीबी की टीम अब तक खिताब नहीं जीत पाई है। टीम इस बार टूर्नामेंट अपने नाम करना चाहेगी। टीम में विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के अलावा ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी हैं। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम मौजूदा चैंपियन है। यह टीम पांच बार इस खिताब को जीत चुकी है। पिछले दो सीजन से लगातार वह चैंपियन बन रही है, ऐसे में लगातार तीसरी बार ट्रॉफी जीतकर टीम इतिहास रचने की कोशिश करेगी।