ममता बनर्जी को जिताने का जिम्मा उठाए प्रशांत किशोर बोले, ‘पश्चिम बंगाल में मोदी लोकप्रिय’, अब उठा सच से पर्दा!

देश के पांच राज्यों में चुनाव चल रहे हैं, जो कि सभी पार्टियों के लिए जरूरी हैं, लेकिन इन राज्यों में एक पश्चिम बंगाल है। पश्चिम बंगाल को जीतने के लिए भाजपा कई सालों से कड़ी मेहनत कर रही है। यहां पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम ममता बनर्जी सीधे तौर पर आमने-सामने हैं और जुबानी जंग में कोई पीछे नहीं। वहीं, राज्य के विधानसभा चुनावों में ममता बनर्जी को एक बार फिर विजय बनाने के लिए उनके साथ उनके चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर दिन रात मेहनत कर रहे हैं। अब उनकी एक क्लिप पर सामने आई है, जिसमें कहा जा रहा है कि पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में काफी लोकप्रिय हैं। यह क्लिप भाजपा के आईटी इंचार्ज अमित मालवीय ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

क्लिप में प्रशांत यह कहते सुने जा सकते हैं कि पीएम मोदी पश्चिम बंगाल और देशभर में काफी लोकप्रिय हैं। साथ ही इस क्लिप में टीएमसी के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर होने की बात भी कही जा रहा है। हालांकि, इस पर प्रशांत किशोर ने पलटवार किया है और सच्चाई सामने रखने को कह रहे हैं।

ये है सच!

प्रशांत किशोर ने लीक हुई क्लिप पर बात करते हुए कहा, ‘मुझे जानकर अच्छा लगा कि भाजपा मेरी क्लबहाउस चैट को अपने नेताओं के शब्दों से अधिक गंभीरता से ले रही है।’ उन्होंने आगे कहा कि आप बातचीत को जारी करें, किसी एक हिस्से को आपके द्वारा जारी किया गया है। बता दें कि एक क्लिप सामने आई है, जिसमें कहा जा रहा है कि मोदी, ममता समान रूप से लोकप्रिय हैं।

हुगली में भाजपा नेता लॉकेट चटर्जी बोली, ‘प्रशांत किशोर भी जानते हैं कि मोदी जी सर्वश्रेष्ठ हैं और उनके नेतृत्व में ‘सोनार बांग्ला’ बनाई जाएगी। लेकिन लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए वह टीएमसी से जुड़ें’।

डोमजूर में भाजपा नेता राजीव बनर्जी ने कहा, ‘प्रशांत किशोर की रणनीति बंगाल में काम नहीं करेगी, उनकी रणनीति विफल रही। TMC यहां समाप्त हो गई है। बंगाल में केवल नरेंद्र मोदी की रणनीति काम करेगी।’

कूचबिहार के सांसद, निशीथ प्रमाणिक बोले कि नरेंद्र मोदी दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। प्रशांत किशोर ने ताबूत में आखिरी कील ठोकने का काम किया, टीएमसी को खत्म किया।

बता दें कि प्रशांत किशोर ने भाजपा को लेकर एक बड़ा दावा किया था। उनका कहना था कि भाजपा राज्य में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी।