अमेरिका के इंडियानापोलिस में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोगों के मौत की खबर

अमेरिका के इंडियानापोलिस में अंधाधुंध फायरिंग की खबर है जिसमें अनेकों लोगों की मौत हुई है और कई जख्मी हैं। यह जानकारी इंडियानापोलिस मेट्रोपोलिटन पुलिस डिपार्टमेंट (IMPD) के प्रवक्ता जेनी कुक (Genae Cook) ने दी। यह घटना इंडियानापोलिस में मिराबेल रोड 8951 स्थित फेड एक्स फैसिलिटी में हुई।

गुरुवार रात को हुई इस फायरिंग मामले की जांच  इंडियानापोलिस मेट्रोलिटन पुलिस डिपार्टमेंट कर रही है। डिपार्टमेंट  ने बताया कि जब उनके अधिकारी मौके पर पहुंचे तब उनका शूटर से सामना हुआ। शुरुआती जानकारी के अनुसार, हमलावर ने खुद की भी जान ले ली।

रात के 11.30 बजे पुलिस ने एक न्यूज रिलीज जारी की जिसमें बताया कि एयरपोर्ट के पास फैसिलिटी में हुई फायरिंग के कारण अनेकों लोगों की मौत हो गई और कई जख्मी हैं। यह अस्पष्ट नहीं है कि कितने लोगों को गोली लगी थी और कितने जख्मी हैं। घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने विश-टीवी को बताया कि वह फैसिलिटी में काम करता है और उसने अनेकों बार फायरिंग की आवाज सुनी और उसके बाद बंदूक के साथ एक शख्स को देखा।

पिछले माह ही अमेरिका के कोलोराडो प्रांत के बॉल्डर इलाके स्थित एक सुपरमार्केट में फायरिंग की घटना हुई थी जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई। मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था और उसकी पहचान अहमद अल अलीवी अलीसा के रूप में की गई।