Gujarat University Recruitment 2021: गुजरात यूनिवर्सिटी में स्टॉफ नर्स और मेडिकल ऑफिसर के 262 पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख आज, करें आवेदन

Gujarat University Recruitment 2021: अगर आप जॉब की तलाश में हैं तो आपके लिए बेहतर मौका है।गुजरात यूनिवर्सिटी ने विभिन्न पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत स्टाफ नर्स (Staff Nurse), मेडिकल ऑफिसर (Medical Officer), फिजिशियन असिस्ट (Physician Asst) सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया था। इसके अनुसार कुल 262 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य आवेदक 21 अप्रैल 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से गुजरात विश्वविद्यालय नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल्स

फिजीशियन प्लोमनरी चेस्ट- 06 पोस्ट

एन्थेसिया- 09 पोस्ट

मेडिकल ऑफिसर- 20 पोस्ट

स्टॉफ नर्स- 200 पोस्ट

फिजिकल असिस्टेंट- 20 पोस्ट

हॉस्पिटल एडमिनिस्ट्रेटर- 02 पोस्ट

बायोमेडिकल इंजीनियर- 02 पोस्ट

लेबोरेटरी टेक्नीशियन- 03 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

स्टॉफ नर्स के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से जीएनएम, बीएससी नर्सिंग की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा फिजिशियन असिस्टेंट के पद पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को BAMS, BHMS, BUMS, BDS, BPT की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा बायोमेडिकल ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बायो मेडिकल में बीई की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा लेबोरेटरी टेक्नीशियन के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को डीएलटी और डीएमएलटी की डिग्री होनी चाहिए।

ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

इच्छुक और पात्र आवेदक 21 अप्रैल 2021 को या उससे पहले निर्धारित आवेदन प्रारूप के माध्यम से गुजरात विश्वविद्यालय नौकरी अधिसूचना 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट https://www.gujaratuniversity.ac.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। वहीं इच्छुक उम्मीदवारों को इंटरव्यू में शामिल होना होगा। इसके साथ ही उम्मीदवारों को विभिन्न दस्तावेजों को लेकर पहुंचना होगा। बस उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि फॉर्म भरते वक्त पूरी सावधानी बरतें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो फिर एप्लीकेशन फॉर्म रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

ये होगी सैलरी

चयनित दावेदारों को 20,000 से 2, 00,000 प्रति माह सैलरी दी जाएगी।