Coronavirus से जंग हारे मशहूर फिल्म निर्माता रामू, 52 साल की उम्र में हुआ निधन

कोरोना वायरस की महमारी ने भारत को नाजुक हालतों पर लाकर खड़ा कर दिया है। हर जगह इस महामारी की वजह से मौत का तांडव देखने को मिल रहा है। हर दिन लाखों लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी हर दिन बढ़ती जा रही है। आम लोगों के अलावा देश की कई बड़ी हस्तियां अपनी और अपनों की जान गवां चुकी हैं।

अब कन्नड़ सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता रामू का भी निधन हो गया है। वह 52 साल के थे। रामू कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। वह साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मालाश्री के पति थे। रामू बीते कुछ समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थे, लेकिन इस वैश्विक महामारी के सामने वह जंग हार गए और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार रामू की मौत जानकारी कन्नड़ फिल्म अकादमी के अध्यक्ष और करीबी पारिवारिक दोस्तों ने दी है।

रामू की मौत को लेकर अभिनेता सुनील पुराणिक ने कहा, ‘वह शानदार निर्माताओं में से एक थे। उनकी फिल्में उनके नाम पर चलती थीं। उनके नाम ने दर्शकों को सिनेमाघरों में आकर्षित किया था। फिल्मों में वह भव्यता से खर्च करने जाना जाता था। रामू ने सिम्हा, अर्जुन गौड़ा, एके 47, (1999), लॉकअप डेथ (1994), कलसिपाल्या (2004), और गंगा (2015) सहित कई शानदार फिल्मों में काम किया था।

रामू ने अपने पूरे करियर में 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। उनकी ज्यादातर फिल्में बड़े बजट वाली होती थीं। अचानक हुए उनके निधन से साउथ सिनेमा में शोक का माहौल है। कई फिल्मी सितारे रामू को सोशल मीडिया पर याद कर उन्हें आखिरी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिल्म निर्माता बीए राजू ने ट्विटर पर रामू के बारे में लिखा, ‘सैंडलवुड के फिल्म निर्माता रामू ने कोविड -19 की वजह दम तोड़ दिया। उनका इलाज बेंगलुरू के एम एस रमैया अस्पताल में चल रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। रामू ने कन्नड़ फिल्म स्टार मालाश्री से शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं।’

मशहूर अभिनेत्री हर्षिका पूनच्चा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘हमारी इंडस्ट्री के सबसे पेशवर निर्माता रामू सर ने हमें छोड़ दिया है, उनकी आत्मा हो शांति मिले। कृपया मासूमों की जान लेना बंद करे कोविड।’ इनके अलावा और भी कई सितारों ने निर्माता रामू के निधन को पर शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्हें सोशल मीडिया पर आखिरी श्रद्धांजलि भी दी है।