PGCIL Recruitment 2021: पीजीसीआईएल में 97 फील्ड इंजीनियर और सुपरवाइजर के पदों पर निकली भर्तियां, ऐसे होगा सेलेक्शन

PGCIL Recruitment 2021: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड, पीजीसीआईएल (Power Grid Corporation of India Limited, PGCIL) ने फील्ड इंजीनियर (Field Engineer) और सुपरवाइजर (Supervisor) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसके अनुसार पीजीसीआईएल कुल 97 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे पीजीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 9 मई, 2021 है। ऐसे मेंं उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन करने के लिए लास्ट डेट का इंतजार न करें, क्योंकि आखिरी वक्त में ऑफिशियल पोर्टल पर लोड बढ़ जाता है। इसलिए समय रहते आवेदन कर दें।

PGCIL Recruitment 2021: इन तिथियों का रखें ध्यान

आवेदन की शुरुआत तिथि: 26 अप्रैल, 2021

आवेदन की अंतिम तिथि: 9 मई, 2021

उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर अस्थायी और संविदात्मक आधार पर नियुक्तियां की जाएगी। यह भर्तियां 24 महीने की अवधि के लिए की जाएगी। पीजीसीआईएल की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक फील्ड इंजीनियर इलेक्ट्रिकल के 30, फील्ड इंजीनियर सिविल के 8, फील्ड सुपरवाइजर इलेक्ट्रिकल के 47 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। वहीं फील्ड सुपरवाइजर सिविल के पदों पर 12 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो उम्मीदवार की आयु सीमा 29 वर्ष की होनी चाहिए।  इसके अलावा आरक्षित वर्र्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार आयु में छूट दी जाएगी।

ऐसे होगा सेलेक्शन

फील्ड इंजीनियर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का सेलेक्शन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। इस भर्ती के लिए ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।