नेहा धूपिया-सुरेश रैना की मदद के लिए सामने आए Sonu Sood, तुरंत भिजवाया इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर

कोरोना संकट से जूझ रहे इस देश में सोनू सूद किसी भगवान से कम नहीं है। पिछले साल से ही सोनू कोरोना पीड़ितों की हरसंभव मदद कर रहे हैं और ये अब तक बदस्तूर जारी है। सोनू सिर्फ गरीब प्रवासी मजदूरों ही नहीं बल्कि सेलेब्स की भी मदद कर रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने सोनू से मदद की गुहार लगाई तो  उन्होंने बिना समय गवाए हेल्प की.

नेहा धूपिया ने ट्वीट कर मांगी थी मदद

दरअसल, नेहा धूपिया ने कोरोना से जंग लड़ रही अपनी दोस्त के लिए इंजेक्शन की मांग की थी। नेहा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोनू को टैग करते हुए लिखा,’एक पुरानी दोस्त ने कॉल करके रेमडेसिवर इंजेक्शन के लिए मदद मांगी है, मैं तो सिर्फ एक व्यक्ति को जनती हूं जो इस समय मेरी हेल्प कर सकता है वो है ‘सोनू सूद’।’

तो वहीं कुछ दिनों पहले ही क्रिकेटर सुरेश रैना ने अपनी आंटी के लिए सोनू सूद से मदद मांगी थी। सोनू सूद ने सुरेश रैना से मदद का वादा करते हुए डिटेल्स मांगी है। सुरेश रैना ने ट्विटर पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए ट्वीट किया कि मेरठ में उनकी आंटी को ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत है, अर्जेंट चाहिए। उनकी उम्र 65 साल है और वो गंभीर लंग्स इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं। उनका ऑक्सीजन लेवल बिना सपोर्ट के 70 है और सपोर्ट पर 91 हो रहा है। कृपया मदद करें।

सुरेश रैना ने कहा- Thank You

इसके बाद सोनू सूद ने जवाब देते हुए कहा- भाई मुझे डिटेल्स भेज दो, डिलीवर हो जाएगा। सोनू से मिली हेल्प के बाद सुरेश रैना ने ट्वीट किया, ‘सोनू पाजी आपने बहुत बड़ी मदद कर दी। आपको बहुत बहुत धन्यवाद। भगवान आप पर कृपा बनाए रखे’। बता दें कि सुरैश रैना ने ट्वीट कर अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की थी जिसमें उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया था।