Sonu Sood की इस आदत से गुस्से में हैं उनके दूधवाले गुड्डू भईया, बोले- नहीं झेल सकता इतना प्रेशर

एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए दिन-रात एक कर दिया है। सोनू ने बताया कि इस मुहीम में उनका परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं उनका साथ देने के लिए। हर तरफ सोनू सूद की सराहना की जा रही है पर उनके दूधवाले गुड्‌डू इससे काफी खफा है। गुड्‌डू भईया अपना दर्द लेकर सोनू के पास भी गए इस पूरी बातचीत का सोनू ने एक मजेदार वीडियो भी बनाया है।

गुस्से में हैं सोनू सूद के दूधवाले भईया

सोनू ने सोशल मीडिया पर दूधवाले गुड्‌डू का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बता रहा है कि वो सोनू सूद से अब परेशान हो गया है। गुड्‌डू भईया कह रहे कि मुझे लोग कभी भी फोन कर देते हैं रात में दिन में कि सोनू सर से बोलकर हमारी मदद करा दो, हम परेशान हो गए हैं। आगे सोनू ये पूछ रहे हैं कि जो अलग नंबर सोनू ने दिया है उस पर वह लोगों को जवाब देता है, जो सोनू तक पहुंचना चाहते हैं। गुड्डू गुस्से में बताता है कि उसे ऑड आवर्स में कॉल आती हैं।

गुड्डू भईया झेल रही पा रहे इतना प्रेशर

गुड्डू खफा होकर सोनू से कहते हैं, ‘रात को, सुबह-सुबह फोन आने लगता है। कभी 6 बजे, कभी 4 बजे तो कभी 1 बजे फोन कर देते हैं। इतना परेशान हो गया कि कहने वाली बात नहीं। इस पर सोनू कहते हैं- मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है। तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना झेल नहीं पाते।’

सोनू ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। वह अब और दवाब नहीं झेल सकता। हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे।