गानों की आलोचना करने वालों पर टोनी कक्कड़ ने दिया रिएक्शन, कहा- ‘संगीत ने सबकुछ दिया, बिना खिलौनों के बचपन बीता…’

मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी एक गायक हैं। वह अब तक कई गाने गा चुके हैं और कंपोज भी कर चुके हैं। टोनी कक्कड़ के गानों को पसंद करने वाले जहां लाखों लोग हैं, वहीं बहुत से लोग उनकी गायिकी की आलोचना करते हैं। इतना ही नहीं टोनी कक्कड़ बहुत बार अपने गानों को वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुके हैं, लेकिन अब उन्होंने ट्रोलर्स और आलोचकों को करारा जवाब दिया है।

टोनी कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर उनके गानों की आलोचना और ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। टोनी कक्कड़ अक्सर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर Ask Me Anything सेशन किया। इस दौरान टोनी कक्कड़ ने अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया।

इस दौरान टोनी कक्कड़ की एक फैन ने लिखा है कि ढेर सारी आलोचना होने के बाद भी वह काफी कूल और शांत रहते हैं। यह काफी अच्छा है। टोनी कक्कड़ ने अपनी इस फैन की बात का शानदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा है कि संगीत ने उन्हें सब कुछ दिया है। कार से लेकर सुबह की कॉफी तक को टोनी कक्कड़ ने अपने संगीत को श्रय दिया है।टोनी कक्कड़ ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ तो लग कहेंगे। मुझे पता है कि संगीत ने मुझे क्या दिया है। मेरा घर, कार और कॉफी सहित सइससे पहले टोनी कक्कड़ बहन नेहा के साछ अपनी बचपन की तस्वीर साझा करने की वजह से चर्चा में थे। हाल ही में टोनी कक्कड़ ने अपने उन मुश्किल भरे दिनों को याद किया है जब वह और नेहा कक्कड़ जगराते में गाना गाया करते थे। टोनी कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए नेहा कक्कड़ और उनकी बचपन की एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ बेहद छोटे हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘वो बिना सोए दर्दभरी खूबसूरत रातें’।  ब कुछ दिया है। बिना खिलौनों के बचपन बीता।’ सोशल मीडिया पर टोनी कक्कड़ का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रही है। उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर टोनी कक्कड़ की जमकर तारीफ कर रहे हैं।