‘शहजादा’ के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का लुक, देखें वायरल फोटो

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्में अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन दिनों वो फिल्म शहजादा की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली आए हुए है। इसी बीच शहजादा के दिल्ली स्थित सेट से उनकी कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

दिल्ली सेट से लीक हुईं इस वायरल फोटो अभिनेता हाथों में टूथ पेट और ब्रश लिए हुई दिख रहे हैं। फोटो में ट्रेड़िशनल ड्रेस व्हाइट कलर के कुर्ते में दिख रहे हैं। फोटो में उनके कान में एक बाली भी नजर आ रही है, जो उनके लुक को काफी अलग बना रहा है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो जामा मस्जिद स्थित एरिया किसी घर की छत पर सेल्फी लेते दिख रहे हैं। फोटो में वो मुस्कुराते दिख रहे हैं। फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘शहजादा दिल्ली है।’

हाल ही में कार्तिक ने बताया था कि उन्होंने  फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग को खत्म कर लिया है । जिसको 4 नबंवर से फिल्म सिटी स्थित अपनी राजसी हवेली के साथ मिलकर भव्य स्तर पर फिल्माया गया है और अब फिल्म का अगला शेड्यूल दिल्ली में शूट किया जाएगा। फिल्म में कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री कृति सेनन मुख्य किदार में नजर आने वाली हैं। इससे पहले कृति और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को फैमिली ड्रामा फिल्म लुक्का छुप्पी में देखा गया था, जहां दोनों ने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का खूब मनोरंजन किया था। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी ने भी अहम रोल प्ले किया है।

रोहित धवन द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल द्वरा निर्मित ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन लीड रोल प्ले कर रही हैं। दोनों के अलावा फिल्म में मनीषा कोईराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेड़कर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

वहीं बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलया फर्नीचरवाला के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो ‘भूल भुलैया 2’, ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘लुका छुपी 2’ में नजर आने वाले हैं।