प्रियंका चोपड़ा ने बताया कब देने वालीं हैं गुड न्यूज, निक जोनस संग फैमिली प्लानिंग पर बोलीं- ‘भगवान का शुक्र है…’

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। हाल ही में ‘वैनिटी फेयर’ को दिए इंटरव्यू में पीसी ने फैमिली प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि वो और निक कब तक इसकी प्लानिंग शुरू करेंगे। साथ ही ये भी बताया कि उनकी मां को किसी दिन पोते या पोती की उम्मीद है! पर्दे पर बेहद बोल्ड प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बिंदास जवाब दिए।

‘द मैट्रिक्स’ की एक्ट्रेस ने कहा कि बेबी प्लानिंग उनके फ्यूचर प्लान का बड़ा हिस्सा है, लेकिन अभी उन्हें कोई जल्दी नहीं है। भगवान की कृपा से ऐसा जब होगा, तब होगा। जब उनसे पूछा गया कि वे खुद के बच्चे होने के बाद फिल्मों में कम काम करेंगी। तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है, और ये आगे देखा जाएगा। हालांकि पीसी ने माना कि बच्चे के आने के बाद लाइफ स्लो हो जाती है।

प्रियंका ने कहा कि वो बिजी होने के बावजूद 2022 अपने घर से दूर नहीं बिताना चाहेंगी। फिलहाल वो अपनी लाइफ में बैलेस बनाने की कोशिश कर रही हैं। प्रियंका ने कहा, ‘मैं अपनी फैमिली लाइफ के लिए तरस रही हूं। मैं उन कामों को करने के लिए तरस रही हूं जो मैंने नहीं किया, क्योंकि मैं अपने काम को लेकर इतना बिजी हूं।’

साथ ही प्रियंका ने बताया कि हाल ही में सोशल मीडिया प्रोफाइल से सरनेम हटाने को लेकर जो खबरें उड़ीं थीं उनसे वो बेहद आहत थीं। उन्होंने ऐसी खबरों को ‘प्रोफेशनल हजार्ड’ बताया। उन्हें बुरा लगा कि सिर्फ सरनेम हटाने से लोग उनके और निक के तलाक के कयास लगाने लगे।

दरअसल, कुछ समय पहले ही प्रियंका ने जोनस फैमिली को रोस्ट करते हुए कहा था कि वो और निक बेबी प्लान कर रहे हैं। एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के शो ‘द जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर बात करते नजर आई थीं। एक्ट्रेस ने निक और उनके भाईयों का जमकर मजाक उड़ाया था उन्होंने कहा था कि हम इकलौते ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं।