Bigg Boss 15 Winner: एक रात में पलटी बाजी, अब तेजस्वी-करण नहीं बल्कि ये कंटेस्टेट बनेगा विनर

Bigg Boss 15 Winner: बिग बॉस 15 का फिनाले शूट हो चुका है, ऐसे में अब साफ हो गया है कि शो को कौन जीतने वाला है। पहले जहां तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का नाम सामने आ रहा था वहीं अब बाजी पलटती दिखाई दे रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में जो नाम सामने आया है उसे सुनकर आपको भी यकीन नहीं होगा, क्योंकि इस कंटेस्टेंट को लेकर किसी को भी ज्यादा भरोसा नहीं था कि ये शो जीत जाएगा। पर अब होने वाला कुछ ऐसा ही है।

दरअसल हाल ही में शो के पिछले विनर्स को गैंड फिनाले के मौके पर इंवाइट किया गया। बिग बॉस 15 के फिनाले की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और रिपोर्ट्स की माने तो 6वें कंटेस्टेंट के रूप में रश्मि देसाई को शो से बाहर भी कर दिया गया। इसके बाद घर में बचे 5 सदस्य, प्रतीक सहजपाल, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट। इसमें से भी अब सिर्फ दो ही सदस्य बचे हैं जिसके बीच फाइल मुकाबला होना है।

बिग बॉस 15 से जुड़ी जानकारी देने वाली वेबसाइट ‘खबरी’ के मुताबिक निशांत भट्ट ने ब्रिफकेस लेकर शो से चले जाने का फैसला किया। जिसके बाद 4 कंटेस्टेंट्स बचे। इसके बाद रियल ट्विस्ट करण कुंद्रा ने अपने और तेजस्वी के लिए भी ब्रिफकेश को चुना। इस तरह सिर्फ दो कंटेस्टेंट बच गए फाइल में मुकाबले के लिए शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल।

शमिता शेट्टी को जीत का दावेदार माना जा रहा है, क्योंकि ये तीसरी बार है जब वो बिग बॉस के घर में एंटर हुईं हैं। शो में उनके गेम को बेहतरीन माना गया, अब कुछ लोग उनमें सीजन 15 का विनर देख रहे हैं। पर जरा रुकिए.. प्रतीक ने बिग बॉस के अब तक के सारे सीजंस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उनके लिए अब तक 18 मिलियन ट्वीट किए जा चुके हैं। और कितने ही सिलेब्रिटी को प्रतीक ही विनर के रूप में पसंद हैं।