75 Years Of Independence: करण जौहर ने किया एपिक सीरीज़ का एलान, पीएम मोदी को भी किया टैग

अगले साल 15 अगस्त को देश स्वतंत्रता के 75वें साल में प्रवेश कर रहा है। हर भारतवासी के लिए यह एक ख़ास मौक़ा होगा। ऐसे में फ़िल्म इंडस्ट्री भी इस जश्न को पूरे ज़ोर-शोर से मनाने के लिए बेक़रार है और इसे यादगार बनाने के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री ने Change Within इनिशिएटिव के तहत एक एपिक सीरीज़ का एलान किया है, जिसमें भारत की गौरवशाली गाथा दिखाई जाएगी।

करण जौहर ने इसका एलान करते हुए ट्विटर पर लिखा- स्वतंत्रता के 75 साल का जश्न मनाने के लिए चेंज विदिन इनिशिएटिव के तहत पहली एपिक सीरीज़ का एलान करते हुए ख़ुशी हो रही है। क्रिएटिव दोस्त राजकुमार संतोषी, दिनेश विजन और महावीर जैन आज़ादी की अद्भुत कहानियां बताने के लिए साथ आये हैं। बता दें, सात एपिसोड की इस सीरीज़ में देश के पराक्रम, संस्कृति और सभ्यता पर फोकस किया जाएगा।

इससे पहले 2 अक्टूबर को भी करण जौहर ने ट्वीट करके आज़ादी के 75वीं सालगिरह के लिए अपनी योजनाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा किया था। उन्होंने एक लम्बा-सा नोट लिखा था, जिसमें कहा गया- यह हमारी कहानियां ही हैं, जो हमें वो बनाती हैं जो हम आज हैं और देश के कोने-कोने में ऐसी तमाम कहानियां बिखरी हुई हैं। इसमें करण ने बताया कि पिछले साल महात्मा गांधी की 150वीं सालगिरह पर राजकुमार हिरानी ने एक फ़िल्म का निर्माण किया था। करण ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से फ़िल्म समुदाय 75वीं सालगिरह को सेलिब्रेट करने की योजना का एलान करके सम्मानित महसूस कर रहा है।

बता दें, करण जौहर इन दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच के दायरे में भी हैं। पिछले दिनों उन्हें एनसीबी ने उनके घर पर हुई एक पार्टी के दौरान शूट किये गये वीडियो को लेकर नोटिस भेजा था, जिसका करण ने जवाब दाख़िल कर दिया है। इस वीडियो में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ पार्टी करते दिख रहे थे।