Urfi Javed Video: फटी पैंट और ट्यूब टॉप में पोज दे रहीं थीं उर्फी जावेद, बहन ने कान में कहा कुछ ऐसा, पैपराजी के सामने एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत

Urfi Javed New Bold Video : उर्फी जावदे के जलवे हैं कि कम होने को नाम ही नहीं ले रहे हैं। कभी समंदर किनारे, तो कभी बीच सड़क और कभी एयरपोर्ट पर उर्फी हर दिन अपने हॉट पोज देती दिखती हैं। हाल ही में जहां उर्फी ने समंदर किनारे पाए जाने वाले जानवरों की शैल से बने ब्रालेट को पहन हर किसी को चौंका दिया था। वहीं अब एक बार फिर से वह अपना नया स्टाइल लेकर सामने आई हैं। इस वीडियो में उर्फी के साथ उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद भी नजर आ रही हैं। इस दौरान उर्फी के कानों में अस्फी ने ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर एक्ट्रेस हैरान रह गईं।

उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी बहन के साथ स्पॉट हुई हैं। दरअसल, हाल ही में उर्फी अपनी बहन के साथ ​मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई हैं। हलांंकि उर्फी कम ही मौकों पर अपनी बहन के साथ पब्लिक प्लेस पर नजर आती हैं। उर्फी की तरह ही उनकी बहन अस्फी भी काफी स्टाइलिश हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बार​ फिर से उर्फी अपने ड्रेसिंग सेंस से बवाल मचाती दिख रही हैं। इस दौरान उर्फी ने जींस को फाड़कर अजीब पैंट बनाई हुई है। वहीं उर्फी ने एक छोटे से कपड़े को लपेट कर उसका ट्यूब टॉप बनाया है। इसके साथ ही उर्फी ने बालों में दो चेटियां बनाई है। वहीं उनकी बहन अस्फी ने पेन्सिल स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही उर्फी जावेद पैपराजी को देखते ही पोज देने लगीं। उसी वक्त उनकी बहन अस्फी की नजर उर्फी पर पड़ी और वो उनसे कान में कुछ कहने लगीं। इसके तुरंत बाद ही उर्फी पीछे की तरफ थोड़ा सा मुड़कर अपने दांतों को साफा करने लगते हैं। इस के बाद उर्फी से पैपराजी पूछते हैं कि उन्होंने कानों में क्या कहा। उर्फी ने जवाब में कहा कि अस्फी ने कहा कि दांतों में लिपस्टिक लगी है। इसके बाद उर्फी कहती हैं कि यही तो बहनें करती हैं। उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।