Brahmastra Trailer Social Media Reaction: 4 साल बाद रणबीर कपूर की दमदार वापसी ने मचाया तहलका, ट्रेलर देख लोगों ने कहा ‘ब्लॉकबस्टर’

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी बड़े परदे पर पहली बार नजर आने वाली है। रियल लाइफ पति-पत्नी अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार अपनी शानदार केमिस्ट्री दिखाएंगे। मोस्ट अवेटेड फिल्म का शानदार ट्रेलर आ चुका है और ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फैंस बर्फी एक्टर के एक्सप्रेशन्स और डायलॉग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अयान मुखर्जी के निर्देशन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर के बाद सोशल मीडिया पर न सिर्फ रणबीर कपूर ट्रेंड हो रहे हैं, बल्कि 4 साल बाद भी रणबीर की दमदार वापसी ने सबके दिलों को जीत लिया

अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनने में काफी समय लगा, लेकिन ट्रेलर देखने के यूजर्स का रिएक्शन देख ये साफ तौर पर कहा जा सकता है कि उनकी मेहनत रंग लाई है। कुछ ही समय पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक 1 लाख 23 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। एक यूजर ने ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया रणबीर के अभिनय की जमकर तारीफ की और लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र ट्रेलर एपिक, ग्रेफिक्स और विजुअल्स के मामले में फिल्म हॉलीवुड के स्तर को मैच कर रही है। रणबीर कपूर शानदार और आलिया भट्ट बहुत ही खूबसूरत हैं। अयान मुखर्जी की ये फिल्म निश्चित रूप से देखने लायक है। बड़े परदे की एंटरटेनर, इसकी शानदार ओपनिंग होगी’।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर देख सोशल मीडिया पर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही धमाकेदार ट्रेलर है। मैं निश्चित रूप से 9 सितंबर को ये फिल्म देखने जा रहा हूं’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ट्रेलर में एक सिंगल डायलॉग नहीं बोला गया, लेकिन फिल्म में जिस तरह का एक्ट किया गया वह आपकी फीलिंग्स को मूक छोड़ देगा। शानदार अभिनय के लिए रणबीर का शुक्रिया’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘रणबीर कपूर 4 साल बाद स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं’। फैंस जमकर एक्टर पर प्यार लुटा रहे हैं।

रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में मौनी रॉय एक विलेन के किरदार में नजर आएंगी, तो वही बॉलीवुड के महानायक ‘ब्रह्मास्त्र’ में शिवा उर्फ रणबीर कपूर को उनकी सच्चाई से अवगत करवाएंगे। नागार्जुन भी फिल्म में दमदार किरदार में दिखेंगे। ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर में रणबीर और आलिया की शानदार केमिस्ट्री तो दिखी ही, लेकिन इसी के साथ रणबीर कपूर अस्त्रों के महत्व को समझते हुए दमदार एक्शन भी करते दिखे। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।