Dhoni के स्टाइल में छक्का लगाकर इस बल्लेबाज ने बड़ोदा को सेमीफाइनल में पहुंचाया, हरियाणा को मिली हार

Syed Mushtaq Ali T20 trophy 2021: सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी 2021 के तीसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बड़ोदा की टीम ने हरियाणा को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। बड़ोदा की तरफ से विष्णु सोलंकी ने नाबाद पारी खेली और आखिरी गेंद पर एम एस धौनी के स्टाइल में छक्का लगाकर टीम को शानदार जीत दिला दी। बड़ोदा को जीत के लिए एक गेंद पर 5 रन की जरूरत थी, लेकिन विष्णु ने सुमित कुमार की गेंद पर शानदार छक्का जड़ते हुए टीम को दो विकेट से जीत दिला दी।

विष्णु सोलंकी ने खेली नाबाद 71 रन की पारी

इस मुकाबले में बड़ोदा की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरी थी और उसे जीत के लिए 149 रन का लक्ष्य मिला था। टीम की शुरुआत ठीक रही, लेकिन पहला विकेट समित पटेल (21) का गिरा जब टीम का स्कोर 33 रन था। इसके बाद दूसरे विकेट के लिए विष्णु सोलंकी और ओपनर केदार देवधर के बीच दूसरे विकेट के लिए 68 न की साझेदारी हुई, लेकिन इसके बाद केदार 43 रन बनाकर आउट हो गए। फिर विष्णु ने अभिमन्यू राजपूत के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी।

इस मैच में विष्णु ने काफी शानदार पारी खेली और 46 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 71 रन बनाए। उन्होँने अपनी पारी में 5 छक्के व 4 चौके लगा जबकि उनका स्ट्राइक रेट 154.35 का रहा। वहीं हरियाणा की तरफ से युजवेंद्रा चहल व सुमित कुमार के एक-एक सफलता मिली।

वहीं दूसरी तरफ पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए हरियाणा की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 148 रन बनाए थे। हरियाणा की तरफ से एच राणा ने 40 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 49 रन की पारी खेली थी। इसके अलावा शिवम चौहान ने 35 रन, चैतन्य बिश्नोई ने 21 रन जबकि सुमित कुमार ने नाबाद 20 रन का योगदान दिया। बड़ोदा की तफ से कार्तिक दो जबकि ए सेठ व बी पठान को एक-एक सफलता मिली।