Varun Dhawan के घर का वीडियो हो रहा वायरल, क्या पत्नी नताशा दलाल के साथ अब यहीं रहेंगे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने हाली ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी की है। दोनों ने अलीबाग में कुछ रिश्तेदारों और खास दोस्तों के साथ सात फेरे लिए। वरुण और नताशा की ये शादी काफी चर्चा में रही है। वहीं शादी के बाद वह मुंबई वापस लौट चुके हैं। इस बीच वरुण का एक वीडियो काफी सुर्खियों में बना हुआ है। इस वीडियो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच रखा है।

वरुण धवन का वायरल हो रहा वीडियो आज का नहीं बल्कि थ्रोबैक है। इस वीडिया को बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साल 2017 में साझा किया था। वहीं वीडियो में आप खुद अनुपम खेर की आवाज सुन सकते हैं और खास बात ये है कि इसे उन्होंने खुद रिकॉर्ड किया है। वहीं अब एक बार फिर इस वीडियो के वायरल होने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वरुण अपनी पत्नी नताशा संग इसी घर में शिफ्ट होंगे।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन अनुपम खेर को अपना घर दिखाते नजर आ रहे हैं। वह अपने घर का कभी बेडरूम तो कभी लिविंग रूम दिखा रहे हैं। वहीं अनुपम खेर भी बीच-बीच में कमेंट्री करते दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन कितने खुश नरज आ रहे हैं। वहीं वीडियो में एक जगह वरुण धवन के पिता डेविड धवन भी नजर आते हैं। वरुण धवन के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने 24 जनवरी को शादी की थी। अलीबाग में हुई उनकी इस शादी में उनके कुछ करीब दोस्तों और रिश्तेदार शामिल हुए थे। वहीं वरुण ने अपनी शादी की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं उनकी शादी की कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। शादी के बाद न्यूली मैरिड कपल को फैंस और सेलेब्स ने जमकर बधाइयां दीं थीं।